Follow us on
Friday, August 19, 2022
BREAKING NEWS
पंजाब: पटियाला को मिलेगा 24 घंटे पानी, जल सप्लाई प्रोजेक्ट एक साल में मुकम्मल करने के निर्देशIndri: डॉ0 सचिन काम्बोज ने किसानों को प्राकृतिक खेती के बारे में दी जानकारीहिमाचल प्रदेश सरकार ने बागवानों के हितों को दी प्राथमिकता: CM जयराम ठाकुरMBBS छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तारहरियाणा की बेटी रीना भट्टी ने माउंट एल्ब्रुस पर फहराया तिरंगा, सीएम खट्टर ने ट्वीट कर दी बधाईHisar: सेना भर्ती में शुक्रवार को फर्जी प्रवेश के 14 मामले आए सामनेKolkata to London Via Road: 72 साल पहले कोलकाता से लंदन के बीच लग्जरी बस सेवा, आप जानना चाहते सबसे लंबे रूट के बारे में तो click करेJammu & Kashmir: किश्तवाड़ में स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा न फहराने पर 7 शिक्षक सस्पेंड
Himachal

कसौली विधायक तबादलों में रहे व्यस्त, कैसे होता क्षेत्र का विकास : रोहित शर्मा

August 05, 2022 03:16 PM

कसौली/सोलन,(योगेश शर्मा): विधानसभा क्षेत्र के विधायक डॉक्टर  राजीव सैजल  केवल तबादलों में व्यस्त रहे, और अपने क्षेत्र का विकास तक नहीं कर पाए।  यह आरोप कसौली विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रभारी रोहित शर्मा ने लगाए।

उन्होंने कहा कि कसौली विधानसभा क्षेत्र आज अपनी बदहाली पर आंसू रो रहा है लेकिन विडंबना यह है कि कोई इसकी देखरेख करने वाला नहीं है। जिन्हें कसौली की जनता ने जिम्मेवारी दी थी वह विकास छोड़ अन्य कार्यों में व्यस्त है। जिसकी वजह से कसौली वासियों   की समस्या जस तस बनी हुई है।  उन्होंने कहा कि आज कसौली की जनता विधायक के  रवैए से तंग आ चुकी है और वह इस बार बदलाव चाहती है।

रोहित शर्मा ने रोष प्रकट करते हुए कहा कि कसौली विधानसभा क्षेत्र के अस्पताल में मूलभूत सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं है, और यहां के विधायक स्वास्थ्य मंत्री भी है शायद यह भूल गए है। अगर उन्हें याद होता तो वह अपने क्षेत्र में कम से कम आधुनिक सुविधाएं तो उपलब्ध करवाते। लेकिन यहां पर आधुनिक सुविधाएं को दूर अस्पतालों में  सिरिंज तक मिलना मुश्किल हो गई है। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेसी यहां पर एकजुट है और सभी एक होकर कार्य  करने को तैयार हैं।  जो भी यहां से कांग्रेस का  उम्मीदवार बनेगा।  सभी उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेंगे और यहां से अवश्य कांग्रेस  जीत हासिल करेगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
हिमाचल प्रदेश सरकार ने बागवानों के हितों को दी प्राथमिकता: CM जयराम ठाकुर HImachal: इस मानसून सीजन में 205 लोगों की गई जान, 7 लापता Himachal: राज भवन में नहीं हो सका हिमाचल लोक सेवा आयोग के अध्यक्ष का शपथ ग्रहण समारोह हिमाचल प्रदेश के मंडी और शिमला में भूकंप के हल्के झटके हिमाचल प्रदेश के दो कांग्रेस विधायकों ने थामा भाजपा का दामन Himachal: राज्यपाल ने उच्च न्यायालय के नवनियुक्त न्यायाधीशों को दिलाई शपथ शिमला : स्वतंत्रता दिवस पर हिमाचल पुलिस के 4 अधिकारी व कर्मचारी राष्ट्रपति पुलिस पदक व पुलिस पदक से होंगे सम्मानित हिमाचल: Solan में Shimla-Chandigarh highway के एक हिस्से के ढहने की CM ने जांच के आदेश दिए ऊना में हुआ बस हादसा, 12 छात्र घायल शिमला: मुख्यमंत्री ने हर घर तिरंगा-शान तिरंगा थीम सॉन्ग किया जारी