Follow us on
Thursday, March 28, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Haryana

चंडीगढ़: पंजाब के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित कोरोना पाजिटिव, कहा- जो मुझसे मिले वह भी करवाएं टेस्ट

August 05, 2022 05:59 PM

चंडीगढ़: पंजाब के राज्यपाल व चंडीगढ़ के प्रशासक बनवारी लाल पुरोहित कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।  राज्यपाल शुक्रवार सुबह ही चंडीगढ़  टैगोर थिएटर में भवन विद्यालय के एक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत भी की। तो वहीं इस कार्यकम में सैंकड़ों बच्चे और कई अधिकारी मौजूद थे।  राज्यपाल  ने अपील की है कि जो भी लोग उनसे मिले हैं।  वह खुद को आइसोलेट करें और हो सके तो अपना भी कोरोना टेस्ट जरूर कराएं।

बता दें कोरोना की रिपोर्ट की मानें तो उस रिपोर्ट में  कोरोना के कोई गंभीर लक्षण नहीं दिख रहे हैं। उन्होंने अपील की है कि जो लोग उनसे एक दो दिनों में मिले हैं वह खुद को आइसोलेट करें और हो सके तो अपना कोरोना टेस्ट जरूर कराएं।

गौरतलव हो कि शहर में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे है।  शहर में रोजाना 100 से ज्यादा नए मरीज मिल रहे हैं। बीते 24 घंटे में ट्राईसिटी में 400 से ज्यादा नए मामले मिले थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल Haryana News: हरियाणा की पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कांग्रेस छोड़ी Breaking: हरियाणा की अशोका यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का हल्ला बोल, ब्राह्मण-बनियावाद मुर्दाबाद के नारे लगे पंचकूला, बरवाला तथा रायपुररानी स्थित अनाज मंडियो में की जाएगी गेहूं की खरीद: सुशील सारवान Haryana News: हरियाणा बाल कल्याण परिषद महासचिव की छुट्टी, राज्यपाल दत्तात्रेय ने जारी किए ऑर्डर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने मतदाताओं, राजनीतिक पार्टियों व चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों की सुविधा के लिए शुरू किए गए मोबाइल एप बारे में बताया अम्बाला जिले के दो स्कूलों ने मिलकर भगत सिंह के शहीदी दिवस के उपलक्ष में मनाया शहीदी दिहाड़ा हरियाणा के मुक्केबाजों ने सब जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता में 19 पदक पक्के किये रेवाड़ी की फैक्टरी में बायलर फटने की घटना में मृतकों की संख्या 14 हुई नूंह में भाजपा की विजय संकल्प रैली में पहुंचे CM नायब सैनी, बड़ी फूल माला के साथ हुआ स्वागत