Follow us on
Friday, April 26, 2024
Chandigarh

Chandigarh Crime News: युवक की किडनैपिंग से पुलिस विभाग में मचा हड़कंप, हिमाचल पुलिस ने ही किया था गिरफ्तार

August 17, 2022 06:15 PM
Chandigarh Crime News: शहर में अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सेक्टर-26 स्थित ग्रेन मार्केट में मंगलवार देर रात कार सवार लोग एक युवक को जबरन गाड़ी में बैठाकर साथ ले गए। मौके पर मौजूद व्यक्ति ने पुलिस कंट्रोल रूम में युवक के अपहरण की सूचना दी। आधी रात युवक के किडनैपिंग की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। इसके तुरंत बाद एसडीपीओ ईस्ट, सेक्टर-26 पुलिस स्टेशन के एसएचओ मनिंदर सिंह सहित पुलिस टीम पहुंची मौके पर पहुंची। देर रात तक पुलिस युवक की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया। पुलिस की दो अलग-अलग टीमें एरिया में खोजबीन करती रही, लेकिन युवक का कहीं कोई सुराग नहीं मिला।
 
पुलिस ने मामले की छानबीन की तो सामने आया कि युवक का अपहरण नहीं बल्कि युवक को हिमाचल प्रदेश की बिलासपुर पुलिस ने हिरासत में लिया है। इसकी जानकारी बिलासपुर पुलिस ने थाना पुलिस को पहले ही दे दी थी। शराब तस्करी मामले में हिमाचल पुलिस ने सेक्टर-26 ग्रेन मार्केट से मंगलवार रात को युवक को उठाया था। बिलासपुर पुलिस ने शराब तस्करी मामले में पहले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था। उसने ही इस युवक के बारे में पुलिस को जानकारी दी थी।
 
यह है पूरा मामला:
 
जानकारी के अनुसार बीती रात एक युवक ग्रेन मार्केट के बाहरी एरिया में सड़क के पास खड़ा था। थोड़ी देर में हिमाचल नंबर की स्विफ्ट डिजायर कार आकर युवक के पास रुकती है। कार के अंदर से दो युवक बाहर निकलते हैं। सड़क पर खड़े युवक को कुछ बोलने से पहले दो युवक उसे धक्का देकर गाड़ी की पिछली सीट पर जबरन बैठा लेते हैं। इसके बाद कार सवार पंचकूला की तरफ निकल जाते हैं। यह पूरा घटनाक्रम वहां खड़े एक व्यक्ति ने देखा तो वह डर गया। उसने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना के प्रत्यक्षदर्शी के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
हरियाणा में बदलेंगे मौसम के मिज़ाजः 16 जिलों में बारिश, 5 में ओले गिरने की संभावना बिना बिल के मोबाइल खरीदने से मना करने पर मोबाइल मार्केट में चली गोली Chandigarh News: चंडीगढ में 55 आदर्श मतदान केंद्रों में होगी रेड कार्पेट एंट्री Chandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंती Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचला हरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया चंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावना सीबीआई जज सहित जिला अदालत के कई एडिशनल सेशन जजों के तबादले चंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानित