Follow us on
Saturday, October 08, 2022
BREAKING NEWS
चंडीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 आपराधिक मामले का आरोपी सोनूसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चंडीगढ़ टीम की घोषणा, मनन को फिर मिली कप्तानीपंजाब के बड़े शहरों में प्रमुख संपत्तियां खरीदने का अवसरछत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल के दौरे से पहले नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, BSF का जवान गंभीरहरियाणा: आप ने आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में सत्येंद्र सिंह को उम्मीदवार बनायागोल्फ: जीव मिल्खा सिंह की पीजीए सीनियर चैंपियनशिप में अच्छी शुरुआत तेलंगाना: टीआरएस ने प्रभाकर रेड्डी को मुनूगोड़े विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनायाShimla: मुख्यमंत्री ने 6.45 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का किया लोकार्पण
Haryana

MBBS छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तार

August 19, 2022 01:54 PM

जींद: हरियाणा के जींद में एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जींद थाना पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों सहित नौ लोगों के खिलाफ ब्लैकमेल करने और जबरन वसूली समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

अधिकारी के मुताबिक, कानूनगो मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में कहा था कि उसका बेटा उदयपुर (राजस्थान) में एमबीबीएस की पढ़ाई कर रहा है। शिकायतकर्ता के अनुसार, उसके बेटे की एक सहपाठी, सहपाठी की मां अनुप्रिया, बॉयफ्रेंड गगन नागरा, चचेरा भाई प्रथम और सहेली लगातार फोन कर उसे दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दे रहे हैं और मामले को रफा-दफा करने के एवज में एक करोड़ रुपये मांग रहे हैं।

शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी लॉरेंस बिश्नोई का करीबी होने का दावा कर रहे हैं। उसके मुताबिक, धमकियों से परेशान होकर 10 अगस्त को वह हिसार के एक रेस्तरां में अनुप्रिया और प्रथम से मिला, जिन्होंने बेटे का करियर बर्बाद करने का भय दिखाकर एक हफ्ते में रकम देने को कहा। शिकायतकर्ता के मुताबिक, आरोपियों ने 50 लाख में मामला निपटाने की बात कही और 20 लाख रुपये की पहली किस्त मांगी। उसकी शिकायत के आधार पर छापामार टीम का गठन किया गया।

पुलिस अधिकारी के अनुसार, छापामार टीम ने गुलकनी गांव के पास स्थित फौजी ढाबे पर आरोपियों को शिकायतकर्ता से दस लाख रुपये लेते गिरफ्तार कर लिया।

जांच अधिकारी सतीश ने कहा, “एमबीबीएस छात्र को दुष्कर्म के झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर सहपाठी तथा उसके जानकारों द्वारा ब्लैकमेल किया जा रहा था। बृहस्पतिवार रात 10 लाख की राशि के साथ महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।”
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा: आप ने आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में सत्येंद्र सिंह को उम्मीदवार बनाया Army ने प्रवेश परीक्षा के लिए शुरू की कोचिंग कक्षाएं हरियाणा पंचायत चुनावों का ऐलान: पहले चरण इन 10 जिलों में 14 अक्टूबर से नामांकन, क्लिक कर देखें पूरी जानकारी एनएचआरसी ने हरियाणा के मुख्य सचिव व डीजीपी को जारी किया नोटिस आज हिसार में अरविंद केजरीवाल, आदमपुर उपचुनाव के लिए उम्मीदवार की करेंगे घोषणा, कांग्रेस से चुनाव लड़ चुके सतेंद्र का नाम तय उत्तरकाशी में हिमस्खलन : तीन और शव बरामद, मृतक संख्या 19 हुई तेलंगाना : बीआरएस में आंदोलन के जिला नेताओं को प्राथमिकता, केसीआर वहीं से लड़ेंगे अगले चुनाव WHO के कदम के बाद हरियाणा ने दवा के नमूने कोलकाता की प्रयोगशाला भेजे Kurukshetra University की कोविड स्पेशल परीक्षाओं की Datasheet जारी हरियाणा: विदेश में मिलेगा युवाओं को रोजगार, दुबई की कंपनी ने हाउसिंग कीपिंग में भेजी डिमांड