Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
हिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुरHaryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवसउत्तर कोरिया ने समुद्र में दागी बैलिस्टिक मिसाइल : दक्षिण कोरियाHaryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनीचंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावनान्यायालय ने नाबालिग बलात्कार पीड़िता को 30 सप्ताह के गर्भ के चिकित्सकीय समापन की अनुमति दी
Punjab

पंजाब खेल मंत्री मीत हेयर ने अरशदीप सिंह को विश्व कप के लिए दी शुभकामनाएं

September 15, 2022 03:47 PM

चंडीगढ़ : पंजाब के खेल मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने आस्ट्रेलिया में होने वाले ट्वंटी-20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में चुने जाने पर तेज गेंदबाज अरशदीप सिंह को निजी तौर पर मिल कर मुबारकबाद दी। उन्होंने अरशदीप सिंह को विश्व कप के लिए शुभकामनाएं देते हुए आशा अभिव्यक्त की कि वह अपने प्रदर्शन से देश और राज्य का नाम रोशन करेगा।

खेल मंत्री ने चंडीगढ़ स्थित सैक्टर 24 के क्रिकेट ग्राउंड में अरशदीप सिंह के साथ मुलाकात करते उसकी तरफ से थोड़े समय में ही अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में बेहतरीन प्रदर्शन स्वरूप छोड़ी छाप के लिए बधाई दीं। उन्होंने कहा कि अरशदीप सिंह आज नौजवानों के लिए प्रेरणा स्रोत है जिसने अपनी सख़्त मेहनत और समर्पण भावना के साथ घरेलू क्रिकेट और आई. पी. एल. में अच्छे प्रदर्शन के साथ टीम में जगह बनाई और 11 मैचों के अंतरराष्ट्रीय करियर में आखिरी (डेथ) ओवरों में टीम का अहम खिलाड़ी बन गया।

मीत हेयर ने अरशदीप सिंह को अक्तूबर महीने शुरू होने वाले विश्व कप में अच्छे खेल और भारतीय टीम के लिए शुभकामनाएं भी दीं।
उन्होंने अरशदीप सिंह का प्रेक्टिस सैशन देखते हुये उसके खेल का आनंद माना और उसकी हौसला अफ़ज़ायी भी की। इससे पहले खेल मंत्री ने सैक्टर 16 एकेडमी के खिलाड़ियों के साथ ख़ुद बल्लेबाज़ी करके नैट प्रेक्टिस भी की। इस मौके पर खेल विभाग के डायरैक्टर राजेश धीमान, अकैडमी के कोच जसवंत राय, सन्दीप दहिया और अश्वनी गर्ग भी उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां