Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Himachal

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नवविवाहित दंपत्ति ने की आत्महत्या

September 23, 2022 03:56 PM

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में एक नवविवाहित दंपत्ति ने जहर खाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। उसने बताया कि भोरांज उपसंभाग के बेहाद्विन गांव में प्रीति और विनोद कुमार ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया तथा शिमला के इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (आईजीएमसी) में उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार विनोद राज्य विद्युत बोर्ड में काम करता था। दंपत्ति की करीब एक साल पहले शादी हुई थी। पुलिस ने बताया कि जहर खा लेने के बाद दोनों की तबियत बिगड़ने लगी और उन्हें भोरांज के सिविल अस्पताल ले जाया गया। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक उपचार के बाद सिविल अस्पताल के चिकित्सकों ने पहले दोनों को चिकित्सा महाविद्यालय हमीरपुर ले जाने की सलाह दी। कुछ ही समय बाद वहां चिकित्सकों ने उनकी नाजुक स्थिति को देखते हुए उन्हें आईजीएणसी ले जाने का सुझाव दिया।

भोरांज थाने के प्रभारी सूराम सिंह ने कहा कि खुदकुशी की वजह का पता नहीं चल पाया है और दोनों के शव पोस्टमार्टम के बाद उनके परिजन को सौंप दिये गये। पुलिस के मुताबिक इस घटना के संबंध में मामला दर्ज किया गया है और जांच शुरू की गयी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
हिमाचल: छात्रा से बलात्कार के आरोप में विश्वविद्यालय का प्रोफेसर हिरासत में हिमाचल में काठा में पंखे बनाने वाली कंपनी में भड़की आग, लाखों का नुकसान हिमाचल प्रदेश: पंचायत ने नशा करने वालों के परिवारों को जुर्माना भरने का दिया आदेश गीता कपूर, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक, एसजेवीएन ने नंगल में एसजेवीएन की सौर परियोजनाओं का दौरा किया हिमाचल प्रदेश : भूस्खलन से सोलन के पास शिमला-कालका राष्ट्रीय राजमार्ग पांच घंटे तक अवरुद्ध रहा Himachal News: लोकसभा चुनाव के लिए बैनर, वाहन, टेंट की दरें तय हिमाचल प्रदेश में ‘कॉटन कैंडी’ के उत्पादन, भंडारण और वितरण पर एक साल के लिए रोक विशेष राहत पैकेज के तहत लगभग 22 हजार आपदा प्रभावितों को दी गई वित्तीय सहायता: मुख्यमंत्री Himachal News : हिमाचल में इंटरनेशनल शिवरात्रि फेस्टिवल, कल निकलेगी माधव राय की पहली जलेब सरकारी नौकरी के लिए पात्र होंगे खेलो इंडिया के पदक विजेता: अनुराग ठाकुर