Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Himachal

Solan : परवाणू अर्बन कोऑपरेटिव बैंक 24 वी वार्षिक बैठक परवाणू मे आयोजित की गई

September 24, 2022 03:53 PM
परवाणू,(मदन मेहरा): परवाणू के अर्बन कोऑपरेटिव बैंक 24 वी वार्षिक बैठक का आयोजन परवाणू शाखा में रखा गया जिसमे  बोर्ड के चेयरमैन आर एल बेहल, वाइस चेयरमैन,अर्जुन बेहल का फूलों गुलदस्ता के साथ स्वागत किया गया । इस अवसर पर लेखा-जोखा खाते को भी खंगाला गया जिसने पाया कि कोविड-19 के अंतर्गत बैंक को 2,50 का नुकसान सहना पड़ा।  बैंक में सरकार दी गई योजनाओं के बारे में भी उपभोक्ताओं को विस्तार रूप से विवरण किया।
 
उन्होंने बताया कि अर्बन बैंक के शेरहोल्डर लगभग 3300 के लगभग शेरहोल्डर शामिल हुए इस अवसर पर बोर्ड मैं कुछ अहम  विषय पर भी विचार विमर्श किए गए। नरेश गुप्ता डायरेक्टर ने अपने विचार प्रस्तुत करते हुए बताया कि बैंक की कार्यप्रणाली सराहनीय कार्य कर रही है जोकि उपभोक्ताओं के लिए लाभकारी सिद्ध हो रही है बोर्ड के वाइस चेयरमैन अर्जुन बेहल वार्षिक रिपोर्ट का विवरण किया।
 
उन्होंने कहा की कोविड-19 के अंतर्गत बोर्ड को 2,50 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा मगर इस वर्ष बोर्ड को 134 करोड़ का मुनाफा भी ग्रहण किया है उन्होंने कहा कि यह प्रयास पूरे स्टाफ और सदस्यों की मेहनत का नतीजा। उन्होंने बताया कि यंग नौजवान गैलरी गर्ल्स टॉप सभी मिलकर बैंक की कार्यप्रणाली को ऊंचे स्तर पर लाकर अपना योगदान देंगे।
 
मौजूद सभी सदस्यों ने अपनी सहमति दिखाकर कई मुद्दों पर अपना योगदान देने के लिए सहमति भरी। अंत में अर्जुन बहलने पहुंचे सभी सदस्यों ने चेयरमैन का धन्यवाद किया जोकि ऑनलाइन के माध्यम से सभी ने अपने विचार प्रकट किए और कुछ अहम मुद्दों पर भी कार्य करने के लिए अपना योगदान मांगा। नरेश गुप्ता परभणी शहर के समाजसेवी के नाम से पुकारे जाने वाले व्यक्ति है।
 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर शिमला: पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे सहित पांच लोग गिरफ्तार, हेरोइन बरामद दो सप्ताह में भी नहीं सुधरी बददी-बरोटीवाला रोड की दशा मोदी ने हिमाचल को निराश किया, गडकरी ने राजमार्ग से संबंधित मुद्दों का समाधान किया: प्रतिभा सिंह Himachal News: नैना देवी में सड़क दुर्घटना में महिला श्रद्धालु की मौत हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में बर्फबारी, बारिश के कारण 168 सड़कों को बंद किया गया हिमाचल: छात्रा से बलात्कार के आरोप में विश्वविद्यालय का प्रोफेसर हिरासत में