Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
जापान में 200 लोगों को लेकर जा रही एएनए की उड़ान से निकलता दिखा धुआं, सुरक्षित उतरा विमानखेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लालआरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने परवाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाहसुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदीहम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मूहिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बतायाBreaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज
Himachal

राजस्थान में देखने को मिल रहा भारत छोड़ो आंदोलन का एंटरटेनमेंटः अनुराग ठाकुर

September 27, 2022 10:30 AM

शिमला: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक हाथ में नामांकन लिया जा रहा है तो दूसरे हाथ से शक्ति प्रदर्शन किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो कम पार्टी तोड़ो ज्यादा की नीति पर काम कर रही है। हमीरपुर जिला के नादौन में पत्रकारों के साथ अनौपचारिक बातचीत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने राजस्थान में कांग्रेस की आपसी खींचातानी पर जमकर तंज कसे।

     अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा हिमाचल आते रहे हैं और हिमाचल को अपना दूसरा घर समझते हैं। उन्होंने कहा कि मौसम किसी के हाथ नहीं होता अगर मौसम साफ होता तो प्रधानमंत्री अवश्य आते. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने युवाओं को समय रहते वर्चुअल संबोधन किया ताकि सभी लोग समय पर घर पहुंच सके।उन्होंने कहा कि पार्टी को नया अध्यक्ष मिल जाए यह अच्छी बात है लेकिन कांग्रेस में एक हाथ से नामांकन लिए जा रहे हैं तो दूसरे हाथ से शक्ति प्रदर्शन भी किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारत जोड़ो कम पार्टी तोड़ो ज्यादा की नीति पर काम कर रही है।

     हमीरपुर के सुजानपुर में कांग्रेस की रैली में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री सहित अन्य नेताओं के आने पर उन्होंने कहां की किसी के आने से प्रदेश में कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि जो लोग अपने प्रदेश में जनता के लिए कोई काम नहीं कर पाए वह दूसरों को क्या लाभ पहुंचाएंगे।अनुराग ठाकुर ने कहा कि भाजपा ने हमेशा ही कार्यों को पहले बजट आवंटित किया है और उसे समय रहते पूरा कर उसका उद्घाटन किया है। उन्होंने कहां की कांग्रेस के समय में केवल घोषणाएं होती थी और बजट नहीं दिया जाता था ऐसा भाजपा में नहीं होता है।

     अनुराग ठाकुर ने चुटकी लेते हुए कहा कि राजस्थान में आपसी खींचातानी का एंटरटेनमेंट ज्यादा देखने को मिल रहा है जो कि भारत जोड़ो आंदोलन में नहीं देखने को मिला था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस में आपसी खींचतानी के कारण राजस्थान की जनता को खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री का कार्यकाल केवल अपनी सरकार बचाने में ही लगा रहा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि अगर जनता साथ देगी तो पार्टी राजस्थान को एक बार फिर से विकास के रास्ते पर लाएगी।

     वहीं, हिमाचल प्रदेश में पार्टी प्रत्याशियों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि चुनाव आचार संहिता लगने के बाद प्रदेश भाजपा के द्वारा पार्टी हाईकमान को प्रत्याशियों की लिस्ट भेजी जाती है जिस पर फैसला हाईकमान लेता है। वहीं, उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल के चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री पार्टी के एक कर्मठ कार्यकर्ता है और उन्होंने कभी भी टिकट नहीं मांगा है। उन्होंने कहा कि पार्टी का जो फैसला होगा वह उस पर ही काम करते आए हैं और आगे भी करेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर शिमला: पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे सहित पांच लोग गिरफ्तार, हेरोइन बरामद दो सप्ताह में भी नहीं सुधरी बददी-बरोटीवाला रोड की दशा मोदी ने हिमाचल को निराश किया, गडकरी ने राजमार्ग से संबंधित मुद्दों का समाधान किया: प्रतिभा सिंह Himachal News: नैना देवी में सड़क दुर्घटना में महिला श्रद्धालु की मौत हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में बर्फबारी, बारिश के कारण 168 सड़कों को बंद किया गया हिमाचल: छात्रा से बलात्कार के आरोप में विश्वविद्यालय का प्रोफेसर हिरासत में