Follow us on
Tuesday, April 23, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Chandigarh

Chandigarh Air Show: एयर शो के लिए ऑनलाइन पास बुकिंग हुई शुरू, 20 रुपए देना होगा चार्ज

October 04, 2022 11:20 AM

Chandigarh Air Show: चंडीगढ़ के सुखना लेक पर 6 to 8 अक्तूबर तक होने वाले एयरफोर्स शो के पास ऑनलाइन पास बुकिंग चंडीगढ़ टूरिज्म की मोबाइल ऐप पर शुरू हो गई है। इसके लिए आसवेदक को 20 रुपए का चार्ज देना होगा। सोमवार से पास के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

वहीं ऐप पर चंडीगढ़ प्रशासन ने एंट्री पास सेल करने का दावा करने वाली फर्जी वेबसाइट से सावधान रहने का संदेश अपलोड किया हुआ है। लोगों को विशेष तौर पर बताया गया है कि एयर शो के पास सिर्फ चंडीगढ़ टूरिज्म की मोबाइल ऐप पर ही उपलब्ध हैं।

दोपहर ३ से शाम साढ़े ५ बजे तक एयर शो होगा। 6 अक्तूबर तक दोपहर 1.30 बजे तक पास डाउनलोड किया जा सकता है। प्रशासन ने लोगों से कहा है कि शो में खाने की कोई वस्तु न लेकर आएं। खाने की चीजें पक्षियों को आकर्षित कर सकती हैं, जो एयर शो में बाधा पहुंचा सकते हैं। एंट्री पास के साथ शो देखने के लिए व्यक्ति को अपना वैध फोटो आईडी  प्रूफ लाना होगा।

एंट्री पास पर बने हुए क्यूआर कोड को शटल बस सर्विस लेने के दौरान दिखाना होगा। यह बसें कुछ निश्चित पॉइंट्स से लोगों को पिक एंड ड्रॉप करेंगी। वहीं शो देखने के लिए आते वक्त कोई बैग या खाने की वस्तु साथ नहीं ला सकते। पारदर्शी पानी की बोतल ला सकते हैं।

प्रशासन ने लोगों से कहा है कि वह एयरफोर्स शो में आने के लिए फर्जी वेबसाइट द्वारा टिकट बेचने के नाम पर ठगों का शिकार होने से बचें। जानकारी में आया है कि शो की टिकट को लेकर गलत जानकारी  jansoochnaportal.in पर दी गई है। इसके खिलाफ कार्रवाई के लिए चंडीगढ़ पुलिस का साइबर पुलिस थाना कदम उठा रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचला हरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया चंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावना सीबीआई जज सहित जिला अदालत के कई एडिशनल सेशन जजों के तबादले चंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानित Chandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसार Chandigarh News: चंडीगढ़ में कल हो सकती है बारिश, तापमान में आएगी गिरावट Chandigarh News: AAP नेता संजय सिंह के चंडीगढ़ पहुंचने पर CM मान ने किया स्वागत Chandigarh News: एमसीएम ने अभिभावक शिक्षक संघ की बैठक का आयोजन किया