Follow us on
Saturday, December 10, 2022
Chandigarh

चंडीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 आपराधिक मामले का आरोपी सोनू

October 07, 2022 06:28 PM

चंडीगढ़;  चंडीगढ़ ऑपरेशन सेल ने 12 मामले में आरोपित सोनू को गिरफ्तार किया। आरोपी पर हत्या, नशा तस्करी, घरों में चोरी, मारपीट समेत 12 अपराधिक मामलों में आरोपित को चंडीगढ़ पुलिस की ऑपरेशन सेल की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपित की पहचान चंडीगढ़ के सेक्टर-38 वेस्ट में रहने वाले सोनू के तौर पर हुई है। 40 साल सोनू के खिलाफ कई अपराधिक धाराओं के तहत कोर्ट में केस चल रहा है। इस बार पुलिस ने उसे नशा तस्करी केस में गिरफ्तार किया है। 

ऑपरेशन सेल के इंचार्ज इंस्पेक्टर अमनजोत सिंह के सुपरविजन में कमांडों की टीम साउथ डिविजन में पेट्रोलिंग कर रही थी। पुलिस को आरोपित सोनू के बारे में सूचना मिली थी। सूचना के आधार पर पुलिस ने मोहाली-चंडीगढ़ के बार्डर पर जीरी मंडी के पास नाकाबंदी की। तभी सामने से एक युवक पैदल आ रहा था।

पुलिस को उसपर शक हुआ और उसे रोककर उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान युवक से 148 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। आरोपित के खिलाफ सेक्टर-39 थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। जब उसका क्राइम रिकार्ड खंगाला गया तो पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपित सोनू के खिलाफ चंडीगढ़ के विभिन्न थानों में चोरी, मारपीट, हत्या और नशा तस्करी के कुल 12 मामले दर्ज हैं। 

गिरफ्तार तस्कर सोनू पर पहले से कुल 11 केस दर्ज थे। अब उसके खिलाफ पुलिस ने 12वां मामला दर्ज किया है। उसके खिलाफ साल 2012 में हत्या का केस भी दर्ज है। वहीं, साल 2005, 2007 और 2017 में एनडीपीएस एक्ट के तहत कुल पांच केस दर्ज है। इसी तरह घर में चोरी और मारपीट का भी उसपर आरोप है, जिसमें पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है। 

 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Chandigarh : मुख्य सचिव संजीव कौशल ने 10वीं ड्रैगन बोट राष्ट्रीय प्रतियोगिता का किया शुभारंभ चंडीगढ़: 21 महीने बाद जेल से बाहर आया कोठी हड़पने का आरोपी संजीव महाजन चंडीगढ़: शासन व चंडीगढ़ प्रशासन के ढुलमुल रवैये से टीचर्स में रोष Chandigarh : 24 कुण्डी गायत्री महायज्ञ का समापन Chandigarh : मेघालय में दिखेगा BPA का जलवा, 7 पायलट देंगे अपने हुनर का परिचय सामूहिक यज्ञ व्यक्ति निर्माण; परिवार निर्माण और समाज निर्माण के लिए अति आवश्यक : शर्मा Chandigarh : गायत्री महायज्ञ में समाज कल्याण हेतु आहुतियां दी गईं Chandigarh : माउंट कार्मल स्कूल, सेक्टर 47, ने 35वां वार्षिकोत्सव मनाया Chandigarh : मिल्क कॉलोनी धनास में पांच दिवसीय श्री कृष्ण कथा का शुभारंभ Chandigarh : पांच करोड़ की ठगी करने वाले आरोपी पर तीस हजार का रखा इनाम