Follow us on
Tuesday, January 31, 2023
BREAKING NEWS
लोकसभा में पेश किया गया आर्थिक सर्वे, 2023-24 में विकास दर 6 से 6.8% रहने का अनुमानहमें 2047 तक ऐसा भारत बनाना है जिसमें अतीत का गौरव और आधुनिकता के स्वर्णिम अध्याय हों: राष्ट्रपतिHaryana Cabinet Meeting : हरियाणा मंत्रिमंडल की होगी अहम बैठक, 2 फरवरी को सीएम की अध्यक्षता में होगी बैठकहरियाणा सरकार ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक दावा किया जा रहा है, उसमे सच्चाई नहीं है !जम्मू-कश्मीर में सीसीटीवी निगरानी से राष्ट्रविरोधी तत्वों को पकड़ने में मदद मिलेगी: डीजीपीरायपुर: मुख्यमंत्री स्वयं अवैध निर्माण के नियमितिकरण के प्रकरणों की करेंगे समीक्षाशिमला में बर्फबारी के कारण प्रमुख सड़कें अवरुद्धराजस्थान में सबसे अधिक विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक कालेज : सर्वेक्षण
Haryana

Ambala : द एस डी विद्या स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर टेबल टेनिस चैंपियनशिप मैच

December 09, 2022 05:47 PM
अम्बाला,(आरती दलाल) : सीबीएसई क्लस्टर  टेबल टेनिस चैंपियनशिप की मेज़बानी द एस डी विद्या स्कूल, अंबाला कैंट द्वारा की जा रही है। चैंपियनशिप का समापन एक भव्य समापन समारोह के साथ होगा जो 10 दिसंबर  को द एस डी विद्या स्कूल में ही आयोजित किया जाएगा। समापन समारोह के मुख्य अतिथि हॉकी ओलंपियन सुरिंदर पलाड़ होंगे जिन्होंने टोक्यो ओलंपिक 2020 में कांस्य पदक जीता है और रियो ओलंपिक 2016 में भाग लिया था।
 
इस चैंपियनशिप में अंबाला, फतेहाबाद, कुरुक्षेत्र, पंचकूला, यमुनानगर के विभिन्न स्कूलों और हिमाचल प्रदेश के जिलों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। अंडर-14, अंडर-17 व अलग-अलग बालक व बालिका वर्ग में छात्र-छात्राएं भाग ले रहे हैं।
 
पहले दिन  संजीव कुमार द्वारा उद्घाटन के बाद, खिलाड़ियों ने अपनी कमर कस ली और मैच के लिए तैयार हो गए। अंडर 14 बॉयज़ टीम में रेनबो इंटरनेशनल स्कूल कांगड़ा ओएस डीएवी कैथल को हराकर फाइनल में पहुंचा, जबकि अंडर 14 गर्ल्स मैच में रेनबो इंटरनेशनल स्कूल सेमीफाइनल में अपना स्थान बनाने में सफ़ल रहा। बॉयज़ अंडर 17 टीम चैंपियनशिप का फाइनल मैच रेनबो इंटरनेशनल स्कूल और दुर्गा पब्लिक स्कूल सोलन के बीच खेला जाएगा, जबकि बॉयज अंडर 19 टीम चैंपियनशिप में डीपीएस सोलन और ओ एस डीएवी कैथल को हराकर फाइनल में पहुंचे।
 
 द एस डी विद्या स्कूल की निर्देशक प्राचार्य नीलइन्द्र्जीत कौर संधू ने फाइनलिस्ट को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह खिलाड़ियों के लिए उनकी प्रतिभा को बाहर लाने का यह एक सुनहरा अवसर है। स्कूल के अध्यक्ष बी के सोनी के मार्गदर्शन में, द एस डी विद्या स्कूल अंतरराष्ट्रीय स्तर के भविष्य के खिलाड़ियों का उत्पादन करने का प्रयास करता है।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana Cabinet Meeting : हरियाणा मंत्रिमंडल की होगी अहम बैठक, 2 फरवरी को सीएम की अध्यक्षता में होगी बैठक हरियाणा सरकार ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक दावा किया जा रहा है, उसमे सच्चाई नहीं है ! रायपुर: मुख्यमंत्री स्वयं अवैध निर्माण के नियमितिकरण के प्रकरणों की करेंगे समीक्षा हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने जनता दरबार के माध्यम से सुनी जन समस्याएं खराब मौसम के कारण गृह मंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा रद्द, फोन पर लोगों को किया संबोधित पंचकूला: सेक्टर 10 के मकान को खतरा, भूकंप का हल्का सा झटका धराशाई कर देगा पूरा मकान Panchkula: नाबालिग बच्चियों की शादी करवाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पति पत्नी गिरफ्तार चंडीगढ़ में कल रहेगी गणतंत्र दिवस की धूम, सेक्टर-17 के परेड ग्राउंड में एडवाइजर करेंगे ध्वजारोहण सावधान पंचकूला: हम से नहीं होगा ये काम, रजिस्ट्री के टोकन में गलती ठीक करने से इंकार कर रहा एनआईसी! हरियाणा के किसानों को गणतंत्र दिवस का बड़ा तोफा, 10 रुपए गन्ने का रेट बढ़ा