Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Sports

सिरमौर: भगनाड़ी में 1 जनवरी से से शुरू होगा Winter Cricket Cup 2023, प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क ऑनलाइन भी

December 23, 2022 06:57 PM

सिरमौर : प्रदेश में समय- समय पर हर खेल की प्रतिय़ोगिता होती रहती है जहां पर खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लौहा मनाते हैं। इसी प्रकार गांव में भी खेलों की प्रतियोगिता होती रहती हैं जिससे ग्रामीण स्तर से उभरते युवा खिलाड़ियों को आगे आने का मौका मिले। जी हां, स्पोर्ट्स एंड कल्चरल क्लब भगनाड़ी इस साल भी सिरमौर की ग्रामीण स्तर की सबसे बड़ी प्रतियोगिता का आयोजन करने जा रहा हैं जिसको लेकर आस-पास के गांव में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। यह प्रतिय़ोगिता 1 जनवरी से से शुरु होगी और 6 जनवरी तक आयोजित की जाएगी। खेल प्रतियोगिता की खास बात है कि यहां पर बाहर से आने वाली सभी टीम के लिए गांव में ही रहने की उचित व्यवस्था कराई जाती है।

प्रतियोगिता का आयोजन लगातार 2015 से किया जा रहा

स्पोर्ट्स एंड कल्चरल क्लब भगनाड़ी द्वारा यह प्रतियोगिता वर्ष 2015 से कराई जा रही है यहां पर ग्रामीण स्तर पर उभरते युवा क्रिकेटर को अपनी प्रतिभा दिखाने का बेहतरीन मौका मिलता है। इस प्रतियोगिता में दूर दराज के क्षेत्रों से टीमें आकर हर साल इस प्रतियोगिता की शोभा बढ़ाती है।

प्रतियोगिता का प्रवेश शुल्क ऑनलाइन भी

प्रतियोगिता में भाग लेने वाली टीम इसमें प्रवेश शुल्क ऑनलाइन मध्यम से भी जमा करवा सकती है। लेकिन ध्यान रहे कि प्रवेश शुल्क एक जनवरी से पहले ही ऑनलाइन जमा करवाना होगा वरना टीम खेलने से वंचित होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में हम पिछड़ गये: शुभमन गिल कोहली ने भारतीय क्रिकेटरों को उत्कृष्ट एथलीट में बदल दिया : केविन पीटरसन किंग कोहली की पारी से आरसीबी ने पंजाब किंग्स को हराया रोहित शर्मा को उम्मीद, नये चेहरे आईपीएल में शुरू से ही छाप छोड़ेंगे पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजों के बेहतर प्रदर्शन पर लगी हैं आरसीबी की निगाहें आरसीबी के खिलाफ जीत के साथ आगाज करने उतरेगी धोनी की सीएसके आईपीएल ट्राफी जीतना कैसा महसूस होता है, यह जानना मेरा सपना है : कोहली जब केकेआर को छोडूंगा तो टीम बेहतर स्थिति में होगी: गंभीर