Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल
Uttrakhnad

देहरादून में CM पुष्कर सिंह धामी नेराज्य स्तरीय युवा महोत्सव- 2023 का शुभारम्भ किया

January 04, 2023 03:09 PM

उत्तराखंड:  देहरादून में आज बुधवार को राज्य स्तरीय युवा महोत्सव - 2023 का शुभारम्भ हुआ, इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने भी प्रतिभाग किया।

युवा महोत्सव - 2023 का शुभारम्भ कार्यक्रम में सीएम धामी का संबोधन :

देहरादून में राज्य स्तरीय युवा महोत्सव - 2023 का शुभारम्भ कार्यक्रम को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संबोधित किया और अपने संबोधन में कहा- राज्य स्तरीय युवा महोत्सव के शुभारंभ अवसर पर उपस्थित सभी भाई-बहनों का मैं हार्दिक स्वागत एवं अभिनंदन करता हूं। प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से आए सभी युवाओं को देखकर प्रदेश के युवा खेल, संस्कृति, सेवा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने हेतु आप सभी से प्रेरणा लेंगे।

सभी लोक कलाकार हमारे प्रदेश की संस्कृति को राष्ट्रीय स्तर पर ले जाने का कार्य कर रहे हैं। लोक कलाकार हमारी संस्कृति, परंपराओं और पूरे प्रदेश के सच्चे मायनों में ब्रांड एम्बेसडर हैं।

हमारे प्रदेश के युवा सभी क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं :

देवभूमि उत्तराखण्ड के युवा ना केवल प्रतिभा से संपन्न हैं बल्कि सामर्थवान व परिश्रमी भी हैं। हमारे प्रदेश के युवा सभी क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

अभी-अभी हमने अमृत महोत्सव मनाया है। आजादी के 75 वर्षों में देश ने अनेक उपलब्धियों को हासिल किया है अब उससे भी आगे बढ़ने का समय है। इस अमृत काल में हम सभी की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होने वाली है।

प्रदेश सरकार युवाओं को रोजगार देने हेतु प्रतिबद्ध है। वर्तमान में प्रदेश में हजारों पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है। रोजगार के साथ-साथ हमारे सभी युवाओं को स्वरोजगार से जोड़ने की दिशा में भी हम निरंतर कार्य कर रहे हैं।

हमारी सरकार प्रदेश के युवाओं के चहुँमुखी विकास के लिए संकल्पबद्ध होकर कार्य कर रही है। हमें पूरा विश्वास है कि हमारे युवा राज्य की प्रगति में निष्ठा और समर्पण के साथ पूर्ण योगदान देंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Uttrakhnad News
निर्वाचन प्रक्रिया को सुगम और सरल बनाने के लिए एप और पोर्टल तैयार किये गये हैं: विजय कुमार जोगदंडे मतदेय स्थल और मतगणना केन्द्र पर केवल प्राधिकृत पासधारक मीडिया प्रतिनिधिगणों को ही प्रवेश की अनुमति होगी: विजय कुमार जोगदंडे अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने की प्रेस ब्रीफिंग, 5 लोक सभा सीटों पर वोटरों की संख्या बताई राज्य में लोक सभा सामान्य निर्वाचन 2024 निर्वाचक नामावली को अंतिम रूप दिया जा चुका है: विजय कुमार जोगदंडे उत्तराखंड के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा के डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्या Uttarakhand News: अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सचिवालय स्थित मीडिया सेंटर में की प्रेस ब्रीफिंग Uttarakhand News: 16वें वित्त आयोग की राज्य की ओर से सभी विभागों की प्रथम बैठक आयोजित की गई मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने लोकसभा चुनाव की सभी आवश्यक व्यवस्थाओं को ससमय पूर्ण करने के दिए निर्देश Uttarakhand News: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने डाकघर में आयोजित मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में किया प्रतिभाग Uttarakhand News: मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने सभी ज़िलाधिकारियों एवं पुलिस अधीक्षकों के साथ ली समीक्षा बैठक