Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
मुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित
Delhi

Delhi : मुख्यमंत्री द्वारा भारत के उप-राष्ट्रपति के साथ शिष्टाचार मिलनी

January 04, 2023 03:17 PM

नईं दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भारत के उप-राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के साथ उनकी सरकारी रिहायश पर शिष्टाचार के नाते मुलाकात की।

उप-राष्ट्रपति को नये साल की बधाई देते हुए भगवंत मान ने कामना की कि नया साल उनके और परिवार के लिए खुशियाँ, शान्ति और ख़ुशहाली लेकर आए। मुख्यमंत्री ने धनखड़ को जानकारी दी कि राज्य सरकार अपने महान आज़ादी संग्रामियों के सपनों को साकार करने के लिए अथक यत्न कर रही है जिससे विकास नीतियाँ और भलाई स्कीमों का लाभ जमीनी स्तर तक पहुँचाया जा सके। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार सर्वपक्षीय विकास के साथ-साथ सांप्रदायिक सदभावना, अमन-शान्ति और भाईचारक सांझ की जड़ें और मज़बूत करने के लिए सौहार्द से आगे बढ़ रही है।

इस दौरान उप-राष्ट्रपति ने राज्य में शानदार जीत से चुने जाने के लिए भगवंत मान को बधाई दी। उन्होंने उम्मीद ज़ाहिर की कि राज्य सरकार अपने लोगों के जीवन को ख़ुशहाल बनाने के लिए और उत्साह के साथ काम करेगी।  

 
Have something to say? Post your comment
More Delhi News
दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश: आतिशी दिल्ली आबकारी घोटाला: अदालत ने बीआरएस नेता के कविता की न्यायिक हिरासत दो हफ्ते के लिए बढ़ायी केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड पर फैसला कुछ देर में: दिल्ली HC ने 3 अप्रैल को फैसला सुरक्षित रखा था केंद्र ने मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को जेड श्रेणी की वीआईपी सुरक्षा प्रदान की दिल्ली में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर TMC नेताओं और पुलिस में झड़प, सांसदों को हटाने की कोशिश दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे के 16 किमी लंबे खंड के लिए 7,500 से अधिक पेड़ काटे गए : एनएचएआई तिहाड़ जेल में ज्यादातर वक्त किताबें पढ़ने, योग करने और ध्यान लगाने में बिता रहे हैं केजरीवाल आबकारी घोटाला: दिल्ली की अदालत ने संजय सिंह को सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करने का निर्देश दिया Breaking; दिल्ली शराब घोटाला केस में AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को SC से मिली जमानत