Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
कांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजन
Haryana

Kalka : काली माता मंदिर में वाहन पूजा शुल्क लगाने के विरोध में किया धरना प्रदर्शन

January 14, 2023 03:52 PM
कालका,(सुभाष कोहली): माता मनसा देवी पूजा स्थल बोर्ड द्वारा काली माता मंदिर में नए वाहन की पूजा कराने के लिए शुल्क वसूला जा रहा है। इसको लेकर स्थानीय लोगों में बेहद रोष है, और इसी को व्यक्त करने के लिए कई धार्मिक, सामाजिक एवं राजनीतिक संगठनों ने काली माता मंदिर ( कालका) के बाहर धरना प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में आम आदमी पार्टी नेता, रंजीत उप्पल भी विरोध प्रकट करने पहुंचे। धरना प्रदर्शन में संबोधित करते हुए रंजीत उप्पल ने कहा कि धर्म के नाम पर व्यापार और लूट बेहद निंदनीय है।
 
उन्होंने कहा कि अपनी मर्जी से लोग दिल खोल कर मंदिरों में चढ़ावा चढ़ाते हैं। काली माता मंदिर में लोग दिल खोलकर दान दक्षिणा करते हैं और हजारों की तादाद में श्रद्धालु यहां पहुंचते हैं। यहां पर श्रद्धालुओं के लिए कोई भी विशेष सुविधा नहीं है। पार्किंग की समस्या को लेकर लोग बेहद परेशान हैं। उन्होंने कहा कि आस्था के नाम पर शुल्क वसूलना सरासर नाइंसाफी है।
 
उन्होंने कहा कि जनता में भारी रोष है, इस शुल्क को तुरंत प्रभाव से बंद किया जाए। इस धरना प्रदर्शन में बजरंग दल के जिला सह संयोजक संजय लोहाट, विश्व हिंदू परिषद के उपाध्यक्ष नरेश धीमान, आप नेता अमन आनंद, रमन आनंद, शैलजा ठाकुर, विजय कालिया, रघुवंश मल्होत्रा, अच्छर सिंह एवं सैकड़ों की संख्या में लोग मौजूद रहे।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिश Punjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौत Haryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजन Haryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायल Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्री Haryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज Breaking: महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच बच्चों की मौत माता मनसादेवी मंदिर समेत तीनों मंदिरों में पहले दिन आया 21 लाख 09 हजार 347 रुपये चढ़ावा Haryana News: हरियाणा में सिविल जज एग्जाम का रिजल्ट जारी, 3 मार्च को हुई थी परीक्षा