Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
Chandigarh News: जिला कांग्रेस मनीमाजरा ने तिवारी और लक्की को किया सम्मानितउप्र की आठ लोकसभा सीट पर पहले चरण के चुनाव के लिए मतदान कल, सुरक्षा के कड़े इंतजामHaryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायलराहुल गांधी में अमेठी से चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं है: राजनाथ सिंहBreaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्रीईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली
Haryana

Kalka : डीएसएम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा गतका खेल प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया

January 15, 2023 05:10 PM
कालका,(सुभाष कोहली): डीएसएम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा बक्शीवाला में गतका खेल प्रतिस्पर्धा का आयोजन किया गया। इस आयोजन में हरियाणा, पंजाब से कई बच्चों ने अपने खेल का प्रदर्शन किया। इस प्रतिस्पर्धा में डीएसएम एकेडमी, पिंजौर, कालका, चंडीगढ़, यमुनानगर, रतिया,शाहबाद,फिरोजपुर,मोहाली,कुरुक्षेत्र से आए हुए अंडर 14, अंडर 19 कैटेगरी के बच्चों ने भाग लिया।
 
इस खेल प्रतिस्पर्धा में आम आदमी पार्टी नेता रंजीत उप्पल ने शिरकत की। विशिष्ट अतिथि के तौर पर ईश्वर सिंह, कैप्टन अमरजीत सिंह, स्वर्ण पाल सिंह, कनवर सिंह, गगनदीप सिंह,सिंपी चौधरी,फारूक नंबरदार ने शिरकत की। कार्यक्रम में खिलाड़ियों एवं उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए, आप नेता रंजीत उप्पल ने कहा कि बच्चों की खेलों के प्रति इस प्रकार की रूचि काबिले तारीफ है, और बच्चों की इसी रूचि, जोश एवं उत्साह के चलते यह ऐतिहासिक खेल आज भी चर्चित है। उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी, युवाओं  की शिक्षा एवं युवा वर्ग के खेलों संबंधित बेहतरीन योजनाएं लेकर आ रही है। 
 
उन्होंने कहा आम आदमी पार्टी की हरियाणा में सरकार बनने पर बच्चों के खेलों का समुचित प्रबंध किया जाएगा। सरकारी जगह चिन्हित कर, खेल ग्राउंड, स्टेडियम आदि बनाए जाएंगे एवं जीतने वाले खिलाड़ियों को विशेष प्रोत्साहन दिया जाएगा। इस मौके पर डीएसएम वेलफेयर सोसाइटी द्वारा रंजीत उप्पल को सिरोपा डालकर एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। रंजीत उप्पल ने आयोजक करनैल सिंह, जसबीर सिंह, मनिंदर सिंह, बलजीत कौर, हरविंदर कौर, रमा चोपड़ा का, इस खेल आयोजन में आमंत्रित कर सम्मानित करने के लिए आभार व्यक्त किया।
 
 
 
 
 
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायल Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्री Haryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज Breaking: महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच बच्चों की मौत माता मनसादेवी मंदिर समेत तीनों मंदिरों में पहले दिन आया 21 लाख 09 हजार 347 रुपये चढ़ावा Haryana News: हरियाणा में सिविल जज एग्जाम का रिजल्ट जारी, 3 मार्च को हुई थी परीक्षा Haryana News: मुरलीधर डीएवी सीनियर सेकंडरी विद्यालय में मनाया गया विक्रम संवत 2081 का नूतन वर्ष हरियाणा में आचार संहिता लागू होने के बाद से 14 करोड़ रु कीमत की शराब, मादक पदार्थ व नकद जब्त Haryana News: पंचकूला में होगा पद्मश्री उस्ताद पूरनचंद वडाली के सूफी सांझ का आयोजन