Follow us on
Friday, April 26, 2024
Politics

रायपुर : मुख्यमंत्री से लुंड्रा विधानसभा के क्षेत्रवासियों ने की सौजन्य मुलाकात

January 21, 2023 01:30 PM

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से यहां उनके निवास कार्यालय में लुंड्रा विधायक डॉ. प्रीतम राम के नेतृत्व में आए लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के नागरिकों ने सौजन्य मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने लुंड्रा विधानसभा के नागरिकों से धान की उपज और खरीदी के संबंध में जानकारी ली। नागरिकों ने उन्हें बताया कि इस वर्ष धान की फसल अच्छी हुई है और समय पर धान खरीदी केंद्रों पर उन्होंने अपना धान विक्रय भी कर दिया है।

मुख्यमंत्री ने नागरिकों से शासकीय योजनाओं से मिल रहे लाभ के सम्बंध में पूछा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार प्रदेशवासियों की ख़ुशहाली के लिए लगातार कार्य कर रही है, सभी लोग राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ उठाएं। इस अवसर पर श्री शिवरतन, श्री नेहरू लाल, श्री चुम्मन राम पैंकरा, श्री राजेश कुमार सहित लुंड्रा विधानसभा क्षेत्र के अनेक नागरिकगण उपस्थित थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Politics News
बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हुए दूसरे चरण के चुनाव कल: राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों पर होगी वोटिंग UP: आज कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश और सुब्रत पाठक वाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाह सुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदी Breaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज मतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारी उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व सांसद संतोष कुमार सिंह ने ली बीजेपी की सदस्यता Breaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधी कांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग की