Follow us on
Tuesday, January 31, 2023
BREAKING NEWS
राहुल, प्रियंका ने जम्मू कश्मीर के गांदेरबल में खीर भवानी मंदिर में दर्शन किएआसाराम को रेप केस में उम्रकैद: सूरत की महिला से किया था दुष्कर्म, 10 साल पुराना मामलाजयपुर: प्रदेश में मजबूत होगा ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम -मुख्यमंत्री ने 100.99 करोड़ रुपए की स्वीकृति दीजयपुर: प्रदेश में स्थापित होगा सेंटर फॉर साइबर सिक्योरिटी, काउंटर टेरेरिज्म एंड एंटी-इन्सर्जेंसी - CM ने दी 18.40 करोड़ रुपए की स्वीकृतिलोकसभा में पेश किया गया आर्थिक सर्वे, 2023-24 में विकास दर 6 से 6.8% रहने का अनुमानहमें 2047 तक ऐसा भारत बनाना है जिसमें अतीत का गौरव और आधुनिकता के स्वर्णिम अध्याय हों: राष्ट्रपतिHaryana Cabinet Meeting : हरियाणा मंत्रिमंडल की होगी अहम बैठक, 2 फरवरी को सीएम की अध्यक्षता में होगी बैठकहरियाणा सरकार ने कहा कि सोशल मीडिया पर एक दावा किया जा रहा है, उसमे सच्चाई नहीं है !
Politics

तेलंगाना के नए सचिवालय के उद्घाटन में स्टालिन, सोरेन समेत अन्य लेंगे हिस्सा

January 24, 2023 04:25 PM

हैदराबाद: तेलंगाना में 17 फरवरी को नए सचिवालय परिसर के उद्घाटन समारोह में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन, झारखंड के उनके समकक्ष हेमंत सोरेन और बी.आ.र आम्बेडकर के पौत्र प्रकाश आम्बेडकर हिस्सा लेंगे। राज्य के सड़क एवं भवन मंत्री वेमुला प्रशांत रेड्डी ने मंगलवार को एक विज्ञप्ति में बताया कि नए सचिवालय भवन का नाम देश के पहले कानून मंत्री और संविधान की मसौदा समिति के अध्यक्ष बी.आर. आम्बेडकर के नाम पर रखा गया है। रेड्डी के मुताबिक, मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव 17 फरवरी को वैदिक पंडितों की ओर से सुझाए गए शुभ समय सुबह साढ़े 11 बजे से दोपहर साढ़े 12 बजे के बीच परिसर का उद्घाटन करेंगे।.

उसमें कहा गया है कि कार्यक्रम से पहले, सुबह में वैदिक पंडित वास्तु पूजा और अन्य अनुष्ठान करेंगे। विज्ञप्ति में कहा गया है, “नए सचिवालय के उद्घाटन कार्यक्रम में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एवं डीएमके अध्यक्ष एम.के. स्टालिन, झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के प्रतिनिधि के रूप में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, डॉ. बीआर आम्बेडकर के पौत्र प्रकाश आम्बेडकर सहित अन्य गणमान्य लोग हिस्सा लेंगे।” सचिवालय परिसर के उद्घाटन के बाद दोपहर में सिकंदराबाद के परेड ग्राउंड में एक जनसभा का आयोजन किया जाएगा। रेड्डी ने कहा कि सचिवालय के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने वाले सभी मेहमान जनसभा में शिरकत करेंगे।. उन्होंने 15 जनवरी को बताया था कि सचिवालय की नई इमारत का उद्घाटन चंद्रशेखर राव के जन्मदिन 17 फरवरी को करने का फैसला किया गया है।.

 
Have something to say? Post your comment
More Politics News
राहुल, प्रियंका ने जम्मू कश्मीर के गांदेरबल में खीर भवानी मंदिर में दर्शन किए जयपुर: प्रदेश में मजबूत होगा ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम -मुख्यमंत्री ने 100.99 करोड़ रुपए की स्वीकृति दी जयपुर: प्रदेश में स्थापित होगा सेंटर फॉर साइबर सिक्योरिटी, काउंटर टेरेरिज्म एंड एंटी-इन्सर्जेंसी - CM ने दी 18.40 करोड़ रुपए की स्वीकृति लोकसभा में पेश किया गया आर्थिक सर्वे, 2023-24 में विकास दर 6 से 6.8% रहने का अनुमान हमें 2047 तक ऐसा भारत बनाना है जिसमें अतीत का गौरव और आधुनिकता के स्वर्णिम अध्याय हों: राष्ट्रपति राजस्थान में सबसे अधिक विश्वविद्यालय, उत्तर प्रदेश में सबसे अधिक कालेज : सर्वेक्षण LIVE: आत्मघाती हमले से दहला पेशावर, मस्जिद में ब्लास्ट से अबतक 28 लोगों की मौत, 150 से ज्यादा घायल श्रीनगर: राहुल गांधी ने ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के शिविर स्थल पर, खरगे ने पीसीसी कार्यालय में तिरंगा फहराया ओडिशा के स्वास्थ्य मंत्री पर जानलेवा हमला, ASI ने कार से उतरते ही मारी गोली, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती राहुल गांधी ने श्रीनगर के लाल चौक पर तिरंगा फहराया, इन राज्यों के नेता भी हुए शामिल