Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Breaking: 10वीं के 27 लाख छात्रों का रिजल्ट दोपहर 2 बजे, बोर्ड सचिव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस Breaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयी
India

तुर्किये, सीरिया में अनिवासी राजस्थानियों की मदद के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी

February 07, 2023 01:57 PM

जयपुर: राजस्थान फाउंडेशन ने भूकंप प्रभावित तुर्किये और सीरिया में अनिवासी राजस्थानियों (एनआरआर) की मदद के लिए सोमवार को हेल्पलाइन नंबर जारी किया।.

राजस्थान फाउंडेशन के आयुक्त धीरज श्रीवास्तव ने कहा कि इन देशों में जरूरतमंद एनआरआर इन हेल्पलाइन नंबरों पर फाउंडेशन से संपर्क कर सकते हैं। ये नंबर +91 83060 09838, 0141-2229111 और 011-23070807 हैं।.

उन्होंने कहा, ‘‘हमने यह सुनिश्चित करने के लिए ये हेल्पलाइन नंबर जारी किए हैं कि संकट की इस घड़ी में कोई जरूरतमंद एनआरआर वंचित न रहे। फाउंडेशन आपदा से प्रभावित लोगों को सहायता प्रदान करने के लिए समन्वय करेगा।’’.

उन्होंने कहा, ‘‘हम यह सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं कि सभी प्रभावित व्यक्तियों को जल्द से जल्द आवश्यक सहायता मिले।’’ राजस्थान फाउंडेशन अनिवासी राजस्थानियों को जोड़ने के लिए राज्य सरकार का एक मंच है।.

 
Have something to say? Post your comment
More India News
Breaking: 10वीं के 27 लाख छात्रों का रिजल्ट दोपहर 2 बजे, बोर्ड सचिव करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस झारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयी तमिलनाडु में लोस चुनाव के लिए मतदान जारी, सुबह नौ बजे तक 12.55 प्रतिशत मतदान ईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क की प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तय मोदी ने साइमन हैरिस को आयरलैंड का सबसे युवा प्रधानमंत्री बनने पर बधाई दी ईद-उल-फितर से पहले कश्मीर के बाजारों में उमड़ी लोगों की भीड़ Chhattisgarh News: मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने दंतेवाड़ा में होम वोटिंग की प्रक्रिया का किया निरीक्षण मध्य प्रदेश में एसएएफ जवानों को ले जा रही बस और कार की टक्कर में तीन की मौत, 26 घायल एनसीईआरटी की किताबों में बाबरी मस्जिद, गुजरात दंगे के संदर्भ में संशोधन किया गया