Follow us on
Thursday, March 28, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Entertainment

महिला दिवस 2023: काशिका कपूर कहती हैं, "मेरी पहली फिल्म आयुष्मती गीता मैट्रिक पास अगली महिला केंद्रित फिल्म बनेगी

March 09, 2023 02:05 PM

Women's Day 2023 : इस महिला दिवस पर काशिका कपूर कहती हैं, 'मैं अपनी पहली फिल्म से गीता की तरह बनना चाहती हूं जो किसी भी मुश्किल का सामना कर सकती है लेकिन खुशी से अपने सपने पुरे करती है अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस न केवल दुनिया भर में शक्तिशाली महिलाओं की उपलब्धि को चिह्नित करता है बल्कि उस स्तर तक पहुंचने के लिए संघर्ष, रूढ़िवादिता और पूर्वाग्रहों को भी दर्शाता है, जिन्हें उन्हें रोजाना दूर करना पड़ता है। दुनिया भर की महिलाएं आज महिला दिवस मना रही हैं और बॉलीवुड भी इसमें शामिल हो गया है। अभिनेत्री काशिका कपूर, जो बॉलीवुड उद्योग में एक बहुत ही युवा प्रतिभा हैं, ने अपनी पहली फिल्म आयुषमती गीता मैट्रिक पास में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, जो कि आयुषमती गीता की बायोपिक पर आधारित है और जहां वह इस तरह के एक मजबूत चरित्र को चित्रित करती हुई नजर आएंगी। 

काशिका कपूर कहती हैं, "एक महिला होना कई नौकरियों को एक में समेटने जैसा है। महिलाएं समाज की सच्ची नायक हैं। हालांकि, शायद ही कभी हम उनकी प्रतिभा को स्वीकार करते हैं, और मेरी पहली फिल्म, आयुष्मती गीता मैट्रिक पास, एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के मन में एक बहुत मजबूत संदेश छोड़ेगी|  महिला दिवस पर, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि महिलाओं को किसी उत्सव या किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है!

उन्होंने आगे कहा, "मेरी फिल्म में, मैं कहानी के नायक की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जहां पूरी कहानी मेरे चारों ओर घूमती है और वह अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए बलिदान और संघर्ष का सामना करती है। यह जश्न मनाने का दिन है। मेरी फिल्म से बदलाव की दिशा लाना सुनिश्चित करेगी | मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरी फिल्म आपको प्रेरणा और खुद पर विश्वास करने के लिए कुछ प्रोत्साहन के साथ सन्देश देगी। मुझे यकीन है कि आयुषमती गीता मैट्रिक पास बॉलीवुड उद्योग में अगली ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को विस्मित कर देगी और अगली महिला केंद्रित फिल्म होगी जो आपको कहानी और संघर्ष से प्रेरित करेगी जो एक लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर सकती है।"

काशिका कपूर उन सभी युवा लड़कियों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं जो कड़ी मेहनत करना चाहती हैं और अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने खुशी-खुशी अपने सभी चाहने वालों को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मैं अपनी पहली फिल्म की गीता की तरह बनना चाहती हूं, जो किसी भी कठिनाई का सामना कर सकती है, लेकिन खुशी से अपने सपने को पूरा करेगी। लेकिन मैं यह भी कहना चाहूंगी कि " बी योरसेल्फ और जो तुम हो उससे प्यार करो, तुम्हें किसी की मान्यता की नहीं बल्कि अपनी खुद की मान्यता की आवश्यकता है! आप सभी को बड़ा प्यार!

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी अमिर ख़ान की बेटी ने नूपुर संग पढ़ा निक़ाह,8 जनवरी को होगी मराठी स्टाइल में शादी Top 10 Movies 2023: शाह रूख, सलमान नहीं बल्कि इस स्टार ने किया वॉक्स ऑफिस पर राज, जानें 2023 की top 10 फिल्मो कि लिस्ट