Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद की 10वीं, 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषितपर्यावरण विषय पर आयोजित विशेष लैक्चर में सिविल इंजीनियरिंग विभाग के विद्यार्थियो ने लिया भागमुख्यमंत्री नायब सैनी ने सुना किसानों का दर्द, ओलावृष्टि से खराब फसलों का लिया जायजाBreaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पासBreaking: हम अग्निवीर योजना को खत्म कर देंगे, बिहार के भागलपुर में बोले राहुल गांधीकांग्रेस ने मणिपुर में 47 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान की मांग कीHaryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्री
Punjab

जीरकपुर: समाजसेवी सुखदेव पर ब्लैकमेल कर प्रताड़ित करने का आरोप, मुख्यमंत्री तक पहुंचा मामला

March 21, 2023 05:02 PM

जीरकपुर:  जीरकपुर के समाजसेवी सुखदेव चौधरी की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। चंडीगढ़ के रहने वाले वेद प्रकाश ने सुखदेव चौधरी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इस संबंध में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के अलावा कई उच्चाधिकारियों को शिकायत भेजी जा चुकी है और कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है। शिकायतकर्ता रेरा में कंसल्टेंट कंपनी चलाता है और जीरकपुर में कई बिल्डरों का काम उसकी कंपनी देखती है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि सुखदेव चौधरी पिछले दो साल से उसे परेशान कर रहा है और ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहा है। उन्होंने कहा कि उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र लिखकर इस संबंध में सुखदेव चौधरी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। शिकायतकर्ता ने कहा कि सुखदेव चौधरी सोशल मीडिया पर उसके खिलाफ बेवजह नोटिस भेजकर झूठा प्रचार कर रहा है ताकि वह उस पर दबाव बनाकर ब्लैकमेल कर सके। अब उन्होंने यह भी आरोप लगाया है कि चौधरी पहले सोशल मीडिया पर जीरकपुर के बिल्डरों के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं और बाद में उन्हें ब्लैकमेल कर रहे हैं।

शिकायतकर्ता वेद प्रकाश ने आरोप लगाया कि सुखदेव चौधरी द्वारा बनाई गई संस्था ज्वाइंट एक्शन कमेटी रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन का दुरूपयोग किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह संस्था समाज सेवा के कार्य ही कर सकती है जबकि सुखदेव चौधरी इसका दुरूपयोग कर बिल्डरों के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। इस संबंध में उन्होंने इस संस्था के खिलाफ रजिस्ट्रार को शिकायत भेजकर इस संस्था के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामले में अपना पक्ष रखते हुए सुखदेव चौधरी ने कहा कि वेद प्रकाश द्वारा मतदाताओं से मिलीभगत कर गलत प्रमाण पत्र भी पेश किया जा रहा है। इसे पेश कर बिल्डर रेरा (रियल एस्टेट रेग्युलेटरी अथॉरिटी) से पैसा निकालते हैं। सुखदेव चौधरी ने कहा कि वेद प्रकाश के खिलाफ पंजाब के सतर्कता विभाग में शिकायत दर्ज करायी गयी है, जिस पर जल्द कार्रवाई हो सकती है। अपने खिलाफ कार्रवाई से बचने के लिए वेद प्रकाश उन पर झूठे आरोप लगा रहा है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां पंजाब में प्रेमा लाहौरिया-विक्की गौंडर गिरोह के चार बदमाश गिरफ्तार