Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Haryana

अम्बाला: 30 हजार नशीली गोलियों कुल वजन 11 किलो 280 ग्राम सहित आरोपी काबू, सप्लायर को भी किया गिरफ्तार

May 29, 2023 02:47 PM

अम्बाला: अम्बाला पुलिस को एक बड़ी कामयावी मिली है।  पुलिस अधीक्षक अम्बाला  जशनदीप सिंह रंधावा के कुशल मार्गदर्शन एवम उचित दिशा-निर्देशानुसार अम्बाला पुलिस द्वारा नशा तस्करी को रोकने के लिए नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। विशेष अभियान के दौरान  ईन्चार्ज पुलिस चौकी नम्बर-4 अम्बाला शहर उप-निरीक्षक गुरमेल सिहँ व पुलिस दल ने प्रबन्धक थाना अम्बाला शहर निरीक्षक नरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में सूचना के आधार पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना अम्बाला शहर क्षेत्र मगंत राम का अहाता के पास से नाकाबन्दी के दौरान आरोपी मंगत सिंह उर्फ मंगा निवासी दुर्गा नगर अम्बाला शहर थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर को 30 हजार नशीली गोलियों कुल वजन 11 किलो 280 ग्राम सहित गिरफ्तार कर थाना अम्बाला शहर में मुकदमा नम्बर 322  26 मई  एनडीपीएस एक्ट की धारा 22-सी0-61-85 के अन्र्तगत मामला दर्ज किया। आरोपी को 27 मई  को माननीय न्यायालय में पेश कर 3 दिन का रिमांड प्राप्त किया था। आरोपी ने पूछताछ के दौरान बतलाया कि वह नशीली गोलियाँ आरोपी सप्लायर सुरेन्द्र कुमार उर्फ काका निवासी मीरापुर मोहल्ला शाहाबाद से खरीद कर लाया है।

पुलिस ने 28 मई  को कार्यवाही करते हुए स्पलायर आरोपी सुरेन्द्र कुमार उर्फ काका निवासी मीरापुर मोहल्ला शाहाबाद जिला कुरूक्षेत्र को गिरफ्तार किया जिसे आज माननीय न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी। आरोपी सुरेन्द्र का कलसानी गांव में जुनेजा मैडिकल स्टोर है।

पुलिस चौकी नंबर-4 अम्बाला शहर के पुलिस दल को 26 मई 2023 को मुखबर खास ने सूचना दी थी कि आरोपी भारी मात्रा में नशीली गोलियों की तस्करी का कार्य करता है। आरोपी 26 मई  को भारी मात्रा में नशीली गोलियां ग्राहकों को सप्लाई करने के लिए अम्बाला शहर की ओर जाएगा, यदि उचित समय पर कार्रवाई की जाए तो उसको भारी मात्रा में नशीली गोलियों सहित काबू किया जा सकता है। सूचना के आधार पर पुलिस दल ने तुरन्त कार्यवाही करते हुए थाना अम्बाला शहर क्षेत्र मगंत राम का अहाता के पास नाकाबंदी की। नाकाबंदी के दौरान सन्दिग्ध वाहनों की चैकिंग करते समय एक्टिवा सवार आरोपी को रोककर विधिपूर्वक तलाशी लेने पर उसकी एक्टिवा पर रखे कट्टे में से 30 हजार नशीली गोलियाँ बरामद हुई। आरोपी की पहचान मंगत सिंह उर्फ मंगा निवासी दुर्गा नगर अम्बाला शहर थाना सैक्टर-9 अम्बाला शहर के रूप में हुई।

 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिश Punjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौत Haryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजन Haryana News: पंचकूला में खाई में पलटी कार, एक की मौत, 4 घायल Breaking: हरियाणा में कैबिनेट मंत्रियों को विभागों का बटवारा, दलाल बले नए वित्तमंत्री Haryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्राली Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज Breaking: महेंद्रगढ़ के कनीना कस्बे में भीषण सड़क हादसा, स्कूल बस पलटने से पांच बच्चों की मौत माता मनसादेवी मंदिर समेत तीनों मंदिरों में पहले दिन आया 21 लाख 09 हजार 347 रुपये चढ़ावा Haryana News: हरियाणा में सिविल जज एग्जाम का रिजल्ट जारी, 3 मार्च को हुई थी परीक्षा