Follow us on
Saturday, June 15, 2024
BREAKING NEWS
Entertainment

महिला दिवस 2023: काशिका कपूर कहती हैं, "मेरी पहली फिल्म आयुष्मती गीता मैट्रिक पास अगली महिला केंद्रित फिल्म बनेगी

March 09, 2023 02:05 PM

Women's Day 2023 : इस महिला दिवस पर काशिका कपूर कहती हैं, 'मैं अपनी पहली फिल्म से गीता की तरह बनना चाहती हूं जो किसी भी मुश्किल का सामना कर सकती है लेकिन खुशी से अपने सपने पुरे करती है अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस न केवल दुनिया भर में शक्तिशाली महिलाओं की उपलब्धि को चिह्नित करता है बल्कि उस स्तर तक पहुंचने के लिए संघर्ष, रूढ़िवादिता और पूर्वाग्रहों को भी दर्शाता है, जिन्हें उन्हें रोजाना दूर करना पड़ता है। दुनिया भर की महिलाएं आज महिला दिवस मना रही हैं और बॉलीवुड भी इसमें शामिल हो गया है। अभिनेत्री काशिका कपूर, जो बॉलीवुड उद्योग में एक बहुत ही युवा प्रतिभा हैं, ने अपनी पहली फिल्म आयुषमती गीता मैट्रिक पास में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, जो कि आयुषमती गीता की बायोपिक पर आधारित है और जहां वह इस तरह के एक मजबूत चरित्र को चित्रित करती हुई नजर आएंगी। 

काशिका कपूर कहती हैं, "एक महिला होना कई नौकरियों को एक में समेटने जैसा है। महिलाएं समाज की सच्ची नायक हैं। हालांकि, शायद ही कभी हम उनकी प्रतिभा को स्वीकार करते हैं, और मेरी पहली फिल्म, आयुष्मती गीता मैट्रिक पास, एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के मन में एक बहुत मजबूत संदेश छोड़ेगी|  महिला दिवस पर, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि महिलाओं को किसी उत्सव या किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है!

उन्होंने आगे कहा, "मेरी फिल्म में, मैं कहानी के नायक की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जहां पूरी कहानी मेरे चारों ओर घूमती है और वह अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए बलिदान और संघर्ष का सामना करती है। यह जश्न मनाने का दिन है। मेरी फिल्म से बदलाव की दिशा लाना सुनिश्चित करेगी | मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरी फिल्म आपको प्रेरणा और खुद पर विश्वास करने के लिए कुछ प्रोत्साहन के साथ सन्देश देगी। मुझे यकीन है कि आयुषमती गीता मैट्रिक पास बॉलीवुड उद्योग में अगली ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को विस्मित कर देगी और अगली महिला केंद्रित फिल्म होगी जो आपको कहानी और संघर्ष से प्रेरित करेगी जो एक लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर सकती है।"

काशिका कपूर उन सभी युवा लड़कियों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं जो कड़ी मेहनत करना चाहती हैं और अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने खुशी-खुशी अपने सभी चाहने वालों को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा, "मैं अपनी पहली फिल्म की गीता की तरह बनना चाहती हूं, जो किसी भी कठिनाई का सामना कर सकती है, लेकिन खुशी से अपने सपने को पूरा करेगी। लेकिन मैं यह भी कहना चाहूंगी कि " बी योरसेल्फ और जो तुम हो उससे प्यार करो, तुम्हें किसी की मान्यता की नहीं बल्कि अपनी खुद की मान्यता की आवश्यकता है! आप सभी को बड़ा प्यार!

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘जिगरा’ की रिलीज डेट टली, जानें इसकी नई डेट Entertainment News : उच्चतम न्यायालय ने फिल्म हमारे बारह की रिलीज पर रोक लगाई सोनाक्षी-जहीर की शादी की खबर पर पिता शत्रुघ्न सिन्हा का रिएक्शन, कही ये बात हत्या के मामले में कन्नड़ फिल्म अभिनेता दर्शन को पुलिस ने हिरासत में लिया बॉक्स ऑफिस पर छाया फिल्म Munjya का जादू: जानें अब तक कितनी हुई फिल्म की कमाई रामोजी राव के अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में पहुंचे लोग मीडिया शख्सियत एवं रामोजी समूह के अध्यक्ष रामोजी राव का निधन कुलविंदर कौर के सर्पोट में उतरे विशाल ददलानी: कही नौकरी दिलाने की बात फिल्म 'हमारे बारह' रिलीज पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने दी अनुमति, कर्नाटक सरकार की ओर से फिल्म पर प्रतिबंध दलजीत कौर के दूसरे पति निखिल पटेल ने एक्टर के खिलाफ जारी किया लीगल नोटिस