Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

वेब सीरीज ताडव के खिलाफ जम्मू में प्रदर्शन

January 22, 2021 10:45 AM
Photo Source : Google Images

जम्मू (भाषा) - राष्ट्रीय बजरंग दल और कुछ अन्य संगठनों ने विवादास्पद वेब सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ यहां बृहस्पतिवार को अलग-अलग प्रदर्शन किया। इन संगठनों का आरोप है कि ‘तांडव’ में हिंदू देवी-देवताओं को आपत्तिजनक तरीके से प्रदर्शित किया गया और इससे धार्मिक भावनओं को ठेस पहुंचती है।

राष्ट्रीय बजरंग दल के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने इसके प्रमुख राकेश कुमार के नेतृत्व में यहां एक रैली निकाली और सीरीज के निर्माताओं की गिरफ्तारी की मांग की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस मामले में सख्त कार्रवाई करने का अनुरोध किया , ताकि कोई भी व्यक्ति देश में भविष्य में देवी-देवताओं का अपमान करने का साहस नहीं करे।

अन्य संगठनों ने अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज ‘तांडव’ के खिलाफ शहर के मुठी और जगती इलाकों में प्रदर्शन किये।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी