Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

वरुण धवन और नताशा दलाल के जिंदगी भर के प्यार पर लगी मुहर

January 25, 2021 07:16 AM

एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल की शादी के बाद पहली तस्वीर सामने आई है। दोनों ने वैवाबिक बंधन में बंधन के बाद मीडिया को बधाई दी है। वरुण धवन ने शादी के बाद अपनी पहली तस्वीर दुल्हन नताशा दलाल के साथ इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। नताशा दलाल और वरुण धवन का बीते कई सालों से रिलेशनशिप रहा है और दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते रहे हैं। इस तरह रविवार को शादी के साथ ही दोनों की लंबी लव स्टोरी मुकाम तक पहुंच गई।

जानकारी के अनुसार इंस्टाग्राम पर पत्नी नताशा के साथ तस्वीर शेयर करते हुए वरुण धवन ने कैप्शन में लिखा है, 'जिंदगी भर के प्यार पर लगी मुहर।' दोनों ही सिल्वर कलर की आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे। तस्वीरों में वरुण धवन के पिता डेविड धवन और मां लाली धवन भी नजर आ रहे हैं।

शादी के बाद वरुण धवन और नताशा दलाल मीडिया के सामने भी आए और तस्वीरें खिंचवाई। इससे पहले दोनों ने शादी को लेकर काफी प्राइवेसी बरती थी और मीडिया की एंट्री पर रोक थी। यही नहीं मेहमानों और व्यवस्था में जुटे कर्मचारियों को कार्यक्रम के दौरान मोबाइल फोन इस्तेमाल करने की भी अनुमति नहीं थी। अलीबाग के The Mansion House में दोनों की शादी की रस्में शुक्रवार शाम से ही शुरू हो गई थीं। लेकिन काफी निजता बरती गई थी। यहां तक किसी मेहमान की तस्वीर भी लोगों को सोशल मीडिया पर देखने को नहीं मिल पाई।

फिल्मफेयर मैगजीन से बात करते हुए वरुण धवन ने कहा, 'हर कोई हमारी शादी के बारे में बीते दो सालों से बात कर रहे हैं। अब तक कुछ ठोस नहीं है। दुनिया में फिलहाल बहुत ज्यादा अनिश्चितता है। यदि सब कुछ ठीक हो जाता है तो इसी साल यह होगा। मेरे कहने का मतलब है कि हम जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं, लेकिन समय का इंतजार करिए।' बता दें कि वरुण धवन और नताशा दलाल छठी क्लास से ही एक-दूसरे को जानते थे। हालांकि दोनों के बीच रिलेशनशिप बीते कुछ सालों से ही रही है। करीना कपूर के चैट शो में वरुण धवन ने बताया था कि पहली नजर में ही वह नताशा दलाल को अपना दिल दे बैठे थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी