Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

संजय लीला भंसाली की फिल्म में 2 नए चेहरे

January 29, 2021 07:06 AM

साल 2020 में कई फिल्में रिलीज नहीं हो पाईं तो कई फिल्मों की शूटिंग शुरू नहीं हो पाई। ऐसे में साल 2021 से फिल्म मेकर्स को काफी उम्मीद हैं। इस साल की अपकमिंग फिल्मों को लेकर गॉसिप है कि पूर्व मिस इंडिया इंटरनेशनल झटलेका मल्होत्रा जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। झटलेका मल्होत्रा साल 2014 में फेमिना मिस इंडिया की 1st रनर-अप रह चुकी हैं।

झटलेका मल्होत्रा बहुत जल्द संजय लीला भंसाली की फिल्म (भंसाली प्रोडक्शंस ने सोशल ) ट्यूसडेज एंड फ्राइडेज में नजर आएंगी। यह फिल्म 19 फरवरी को रिलीज होगी। इस फिल्म में झटलेका मल्होत्रा पूर्व अभिनेत्री पूनम ठिल्लोन के बेटे अनमोल थकेरिया ढिलौन के साथ नजर आएंगे। यह लव स्टोरी फिल्म संजय लीला भंसाली और टी-सीरीज के प्रोडक्शन हाउस में बनी है।

इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर तरनवीर सिंह हैं। जैसा की बताया कि यह लव स्टोरी फिल्म है। इस फिल्म के टाइटल Tuesdays and Fridays से पता चलता है कि झटलेखा और अनमोल दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, जो शायद हफ्ते में सिर्फ दो दिन - मंगलवार और शुक्रवार को मिलते हैं। इस फिल्म में जोया मुरानी औक निकी वालिया भी नजर आएंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी