Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

टाइगर श्रॉफ की बागी 4 में लीड रोल में होंगी सारा अली खान

February 11, 2021 07:20 AM

जब से सारा अली खान ने बॉलिवुड में डेब्यू किया गया है तभी से उनकी जोड़ी टाइगर श्रॉफ के साथ बनाए जाने की चर्चा कई बार हो चुकी है। पिछले दिनों से ऐसी खबरें आई थीं कि प्रड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने सारा के साथ 'हीरोपंती 2' बनाने का भी फैसला कर लिया था। हालांकि सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग चैट केस में सारा अली खान को एनसीबी की समन मिलने के कारण सारा का नाम फिल्म से हटा दिया गया था।

अब 'बॉलिवुड हंगामा' की एक रिपोर्ट की मानें तो साजिद ने सारा अली खान को अपनी फिल्म में लिए जाने का वादा पूरा कररते हुए उन्हें एक और बड़ी फिल्म ऑफर की है। खबर है कि सारा अली खान को टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 4' में कास्ट किया गया है। साजिद ने फिल्म में फीमेल लीड के लिए सारा का ही नाम फाइनल किया है। दरअसल पहले हीरोपंती 2 में सारा को लिया जाना था लेकिन उनकी जगह तारा सुतारिया को लिया गया था।

खबर है कि सारा को भी अपना किरदार पसंद आया है और अब उनकी टीम फिल्म की शूटिंग के लिए डेट्स निकाल रही है। टाइगर श्रॉफ 'हीरोपंती 2' की शूटिंग पूरी होते ही 'बागी 4' की शूटिंग शुरू कर देंगे। सारा ने अभी अपनी फिल्म 'अतरंगी रे' की शूटिंग पूरी की है। अभी उन्हें विकी कौशल के साथ 'द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा' और दिनेश विजान की एक फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है। निश्चित तौर पर फैन्स को पर्दे पर इस नई जोड़ी को देखने का इंतजार रहेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी