Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

वैलेंटाइन डे पर लवर ब्वॉय प्रभास की हुई वापसी

February 15, 2021 07:29 AM

बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधेश्याम' के निमार्ताओं ने इस वैलेंटाइन वीक को अधिक प्यारा और यादगार बना दिया है। फिल्म की झलक के साथ निर्माताओं ने घोषणा कर दी है कि फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में सामने फिल्म से प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के सामने आने के बाद दर्शकों को इस प्रॉजेक्ट की एक झलक का इंतजार था।

रोम में ट्रेन के एक सफर से वीडियो की शुरुआत होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है और इस रोमानियाई सफर की हलचल में प्रभास इतालवी में पूजा के साथ फ्लर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं।

रोम के एक खूबसूरत शहर की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में कई खूबसूरत लोकेशंस की झलक है। फिल्म को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें लगभग एक दशक बाद प्रभास फिर से रोमांस करते हुए नजर आएंगे।

राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी, जो गुलशन कुमार व टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत होगी। यूवी क्रिएशंस के बैनर तले यह फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा जैसे कलाकार भी शामिल हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी