Follow us on
Friday, April 26, 2024
Sports

एवर्टन ने साउथम्पटन को हराया

March 03, 2021 06:30 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

लीवरपूल - एवर्टन ने इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल टूर्नामेंट में साउथम्पटन को 1-0 से हराकर घरेलू सरजमीं पर 1958 से सबसे खराब प्रदर्शन का अंत किया और चैंपियन्स लीग के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को भी जीवंत रखा।

रिचार्लिसन ने सोमवार को शुरुआती 10 मिनट में ही गोल दागा जिससे एवर्टन ने जीत दर्ज की। रिचार्लिसन लगातार तीसरे मैच में गोल करने में सफल रहे। एवर्टन की टीम अब चौथे स्थान पर चल रहे वेस्टहैम से सिर्फ दो अंक पीछे है जबकि उसने एक मैच कम खेला है।

साउथम्पटन का खराब प्रदर्शन हालांकि जारी रहा। एवर्टन की पिछले तीन घरेलू मैचों में हार के बाद साउथम्पटन को जीत की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हो सकता। साउथम्पटन के नाम पिछले नौ लीग मैचों आठ हार और एक ड्रॉ दर्ज है।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
विश्व शतरंज चैम्पियनशिप की मेजबानी का दावा करेगा भारत : एआईसीएफ सचिव पटेल आरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने पर मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया