Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

अपनी अगली फिल्म लॉस्ट में मीडिया रिपोर्टर बनीं यामी गौतम

August 21, 2021 07:31 AM

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम इन दिनों अपनी अगली फिल्म की तैयारी में जुट गई हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्ममेकर आदित्य धर से शादी की है. जिसके बाद से वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी आगामी फिल्म लॉस्ट की घोषणा की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस अब इस फिल्म को शूट करने कोलकाता पहुंच चुकी हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस हमें एक क्राइम रिपोर्टर की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

इस किरदार को बेहतरीन अंदाज में निभाने के लिए एक्ट्रेस लगातार बंगाली भाषा सीख रही हैं. जहां वो अपने इस किरदार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं. एक्ट्रेस चाहती हैं कि वो अपने किरदार की हर धड़कन को पकड़े और उसपर जमकर काम करें जिस वजह से उन्हें इस फिल्म को करने में कोई दिक्कत न आए. एक्ट्रेस शुरुआत से ही अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए दर्शकों और क्रिटिक्स के बीच चर्चा में रही हैं. जहां उन्हें स्क्रीन पर देखना दर्शक काफी पसंद करते हैं.

एक्ट्रेस ने अपने किरदार को लेकर बात भी की है, उनका कहना है कि 'किरदार को अपना लेना और फिर स्क्रीन पर उसे दर्शना एक कलाकार का असली काम होता है. जिस वजह से मैं अपने किरदार की भाषा पर ज्यादा काम कर रही हूं कि मेरे इस नए किरदार के लिए ये सबसे जरूरी चीज है. मैं चाहती हूं कि यहां की क्षेत्रीय उच्चारण या बोली को मैं कायदे से पकड़ पाऊं. यही वजह है कि मैं लगातार अपनी बंगाली क्रू से उनकी ही भाषा में बात कर रही हूं, जैसे मैं उनकी छोटी-छोटी बारीकियों को और गहराई से समझ सकू क्योंकि किसी भी भाषा को समझने के लिए आपको उसे बोलना सबसे ज्यादा जरूरी है.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी