Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

यामी गौतम अपनी फिटनेस के लिए करती हैं कार्डियो और साइकिलिंग

September 04, 2021 07:35 AM
फोटो गूगल इमेज से साभार

यामी गौतम बॉलीवुड की खूबसूरत, टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक हैं. इसके अलावा यामी को लोग उनकी फिटनेस के लिए भी जानते हैं, जिसके लिए यामी गौतम खूब पसीना बहाती हैं. वर्कआउट से लेकर परफेक्ट डाइट तक एक्ट्रेस फिट रहने के लिए हर वो काम करती हैं जो जरूरी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी हफ्ते में दो दिन बाइसेप्स और स्ट्रांग हैंड्स पर वर्क करती हैं. इसके अलावा वो अपनी बॉडी को शेप में रखने के लिए कार्डियो और साइकिलिंग भी करती हैं.

वेट लिफ्टिंग- यामी का मानना है कि लड़कियों को थोड़ी बहुत वेट लिफ्टिंग वाली एक्सरसाइज़ जरूर करनी चाहिए, क्योंकि इससे मसल्स स्ट्रॉन्ग होते हैं.

साइकिलिंग- इसके अलावा यामी रोज़ कार्डियो एक्सरसाइज़ करती हैं और उसके बाद साइकिलिंग. इससे लंग्स मज़बूत होते है.

हैल्दी खाना खाती हैं यामी- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यामी अपनी डाइट को सिंपल रखती हैं. वैसे तो वो काफी फूडी हैं लेकिन हैल्दी खाना उन्हें ज्यादा पसंद है.

नारियल पानी पीती हैं- इसीलिए यामी ज्यादा तले-भुने और मीठे खाने से खुद को दूर ही रखती हैं. इन सबके अलावा यामी अपनी डाइट में नारियल पानी, रोस्टेड नट्स और मौसमी फल और सब्जियों को जरूर शामिल करती हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी