Follow us on
Friday, April 26, 2024
Punjab

निजी स्कूल की बस खाई में फंसी, बड़ा हादसा टला

September 14, 2021 06:42 AM

जीरकपुर - अनाज मंडी से बरवाला चौंक जाने वाली सड़क पर एक निजी स्कूल की बस खाई में फंस गई। बस में स्कूल स्टाफ समेत 30-40 बच्चे सवार थे, जो बाल-बाल बच गए।

लोगों ने इसका विरोध किया कि इस सड़क पर फैंसी टाइल्स लगाने का काम दो महीने पहले शुरू हुआ था और बीच में ही लटक रहा है, जिस कारण आए दिन कोई न कोई वाहन इस सड़क में फंस जाता है और इस तरफ प्रशासन समेत ठेकेदार कोई ध्यान नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि बारिश के कारण वाहनों के फंसने का खतरा और भी बढ़ गया है, बावजूद इसके ठेकेदार द्वारा कोई चेतावनी बोर्ड नहीं लगाया गया, जिसके परिणामस्वरूप आज एलडीसी पब्लिक स्कूल की बच्चों से भरी एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इलाके में रहने वाले लोगों ने बताया कि इसका काम बहुत ही धीरे चल रहा है, जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों ने शहर के लोगों को संकट में डाल दिया है। शहर में प्रवेश करने के दो रास्ते है, एक तहसील रोड, जो हर समय जाम रहती है और दूसरी यह सड़क है जो लगभग 2 महीने से खोदी गई है।

इस सड़क को खोद कर छोड़ दिया गया और 2-4 दिनों में काम फिर से शुरू कर दिया गया, जहां एक निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

काफी मशक्कत के बाद भी बस नहीं निकली। स्कूल स्टाफ ने दूसरी बस मंगवाई और बच्चों को घर भेज दिया।  गर्मी में काफी देर तक बच्चे बस के निकलने का इंतजार करते रहे। लोगों ने प्रशासनिक अधिकारियों से जल्द से जल्द सड़क का काम पूरा कराने की मांग की है।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
Punjab News: गोल्डन टैंपल पहुंचे सीएम मान, परिवार के साथ टेका माथा शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत