Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

आमिर ख़ान ने पूरी की लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग

September 18, 2021 07:52 AM

साल 2021 के नौ महीने बॉलीवुड के लिए अच्छे नहीं रहे। कोरोना वायरस पैनडेमिक की दूसरी लहर ने बॉलीवुड फ़िल्मों की रिलीज़ का कैलेंडर तहस-नहस कर दिया। अक्षय कुमार की बेलबॉटम, अमिताभ बच्चन की चेहरे और कंगना रनोट की थलाइवी जैसी बड़ी और चर्चत फ़िल्में इस दौरान रिलीज़ सिनेमाघरों में रिलीज़ हुईं, लेकिन उन फ़िल्मों को अपेक्षित दर्शक नहीं मिल सके।

महाराष्ट्र में सिनेमाघर बंद होने की वजह से बड़ी फ़िल्मों के निर्माता रिलीज़ करने से कतरा रहे हैं। अक्टूबर में भी अभी तक किसी बड़ी फ़िल्म की रिलीज़ का एलान नहीं किया गया है। वहीं, नवम्बर को लेकर भी कोई अपडेट नहीं है। पुरानी तारीख़ों के हिसाब से देखें तो पृथ्वीराज और जर्सी दिवाली पर आ रही हैं, मगर इनकी रिलीज़ को लेकर अभी कोई चर्चा नहीं है।

दिसम्बर महीने में सबसे बड़ी हिंदी रिलीज़ आमिर ख़ान और करीना कपूर ख़ान की लाल सिंह चड्ढा है, जो क्रिसमस पर आएगी। फ़िल्म के मेकर्स ने एक बार इसकी रिलीज़ डेट की पुष्टि की है। शुक्रवार (17 सितम्बर) को लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पूरी हो गयी। आख़िरी शेड्यूल मुंबई में हुआ, जिसमें आमिर के साथ करीना भी शामिल हुईं।

लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग पिछले साल शुरू हुई थी और देशभर में लगभग 100 लोकेशंस पर इसे शूट किया गया है। फ़िल्म से जुड़े सूत्रों ने फ़िल्म के क्रिसमस पर आने की बात कही है, जिससे पता चलता है कि आमिर फ़िल्म का पोस्ट प्रोडक्शन इसी तारीख़ को ध्यान में रखकर पूरा कर रहे हैं, ताकि क्रिसमस तक फ़िल्म सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार हो जाए।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की बेहद चर्चित फ़िल्म फॉरेस्ट गम्प का आधिकारिक रीमेक है। इस फ़िल्म को 6 एकेडमी पुरस्कार मिले थे। लाल सिंह चड्ढा की पटकथा अतुल कुलकर्णी के साथ एरिक रोथ ने लिखी है। इसका निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं, जो आमिर के साथ सीक्रेट सुपरस्टार बना चुके हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी