Follow us on
Wednesday, May 08, 2024
BREAKING NEWS
Punjab

केंद्र सरकार तीनों कृषि कानूनों को निरस्त करे - चन्नी

September 21, 2021 06:52 AM

चंडीगढ़ (भाषा) - पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने सोमवार को कहा कि केंद्र सरकार को तीनों केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करना चाहिए। शपथ ग्रहण करने के बाद अपने पहले संवाददाता सम्मेलन में चन्नी ने यह भी कहा कि रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और सभी मुद्दों का समाधान होगा।

उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व की ओर से तय 18 सूत्री कार्यक्रम का उल्लेख करते हुए कहा कि वह राज्य के लोगों का भरोसा दिलाते हैं कि आने वाले दिनों में सभी मसलों का हल होगा। मुख्यमंत्री के मुताबिक, रेत माफिया और अवैध खनन पर अंकुश लगाने को लेकर आज ही बड़ा कदम उठाएंगे।

किसान आंदोलन का उल्लेख करते हुए कहा कि केंद्र सरकार को केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘‘पंजाब की एकता, अखंडता और भाईचारा को कायम रखना है। हम सबको मिलकर रहना है। पंजाब को आगे बढ़ाना है।’’

चन्नी ने खुद के गरीब परिवार में पैदा होने का उल्लेख किया और कहा कि वह इस बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए कांग्रेस नेतृत्व का धन्यवाद करते हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
अमृतसर की आवाज उठाने वाले नेता को दें अपना वोट : बाबर औजला सुनीता केजरीवाल आएगी पंजाब : जालंधर, लुधियाना और अमृतसर में करेंगी इलेक्शन कैंपेन Punjab News: धर्म प्रचार कमेटी ने भाई घनईया मिशन सोसायटी को दिया एक लाख का चेक गोल्डी बराड़ के मरने की खबर झूठी: मरने वाला अफ्रीकी मूल का ग्लेडनी Breaking: पंजाब बोर्ड के 8वीं और 12वीं का रिजल्ट घोषित, मेरिट में बेटियों ने बाजी मारी Punjab News: SSP पद पर तैनात IPS दंपती की 4 साल की बच्ची की मौत, गले में खाना फंसने से दम घुटा जाति और धर्म की राजनीति करके भाजपा देश का माहौल कर रही खराब, सुशील रिंकू का बयान शर्मनाकः डा. राज कुमार Punjab News: गोल्डन टैंपल पहुंचे सीएम मान, परिवार के साथ टेका माथा शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग