Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

तारक मेहता के नट्टू काका का निधन

October 04, 2021 06:37 AM

टीवी इंडस्ट्री का एक और सितारा चल बसा। मशहूर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नट्टू काका के किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक का निधन हो गया है। नट्टू काका काफी दिनों से गले के कैंसर से पीड़ित थे। पिछले एक साल से उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन वो कैंसर से जंग जीत नहीं पाए और रविवार को उनका निधन हो गया। उनके निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर है।

नट्टू काका 77 वर्ष के थे। घनश्याम ने रविवार को शाम करीब साढ़े पांच बजे मुंबई के सुचक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन से सभी को गहरा दुःख पहुंचा है। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने इस बात की जानकारी साझा की है। उन्होंने बताया कि नट्टू काका काफी समय से बीमार चल रहे थे और उन्हें कैंसर था। उन्होंने कहा कि ' टीएमकेओसी ' के कास्ट और क्रू को उनकी कमी खलेगी । असित मोदी ने यह भी खुलासा किया कि नट्टू काका ने पिछले कुछ महीनों में अपनी खराब सेहत के कारण शो के लिए शूटिंग नहीं की । उन्होंने हमारे साथ 3-4 महीने पहले काम किया । उन्होंने कहा कि उनकी बिगड़ती सेहत के कारण वह शूट नहीं कर पा रहे थे ।

एक्टर को पिछले साल अप्रैल महीने में अपनी इस बीमारी का पता चला था। लेकिन बावजूद इसके वह लगातार शूटिंग करते रहे थे। पिछले साल उनके गले का ऑपरेशन भी हुआ था।

याद दिला दें कि एक इंटरव्यू में एक्टर के बेटे विकास ने बताया था कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉटस दिखाई दिए थे। इसके बाद उन्होंने आगे का इलाज शुरू कराने का फैसला किया। विकास ने बताया कि अप्रैल महीने में गले की पॉजिट्रॉन एमिशन टोमोग्राफी स्कैनिंग कराई गई थी, जिसके बाद हमें इस बीमारी का पता चला। उन्हें इन स्पॉट्स की वजह से कोई तकलीफ नहीं थी।

घनश्याम नायक शुरुआती दौर ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में नजर आ रहे थे। बता दें कि नट्टू काका मुम्बई के मालाड इलाके में रहते थे। आपको बता दें नट्टू काका का किरदार निभाने वाले घनश्याम नायक ने 8 साल की उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। घनश्याम नायक ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने 8 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था। मैंने बहुत स्ट्रगल किया। घंटों तक काम करता था तब जाकर 3 रुपये मिलते थे। घर चलाने के लिए पड़ोसियों से मदद लेनी पड़ती थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी