Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Himachal

हिमाचल: जेपी नड्डा के स्वागत में बुजुर्ग ने लपेटा विधायक, कहा- हम पार्टी से दूर नहीं बल्कि व्यक्ति विशेष से दूर

May 14, 2022 02:45 PM
हिमाचल: JP नड्डा पिछले दिन हिमाचल दौरे में थे।  बता दें कि पिछले 1 महीने जेपी नड्डा तीसरी बार हिमाचल के दौरे पर हैं. तो वहीं  जिला  कुल्लू के मुख्यालय ढालपुर के रथ मैदान में बीते शुक्रवार को जहां भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जनसभा को संबोधित किया। तो वहीं देर शाम के समय जिला परिषद में पूर्व में सदस्य रहे हितेश्वर सिंह ने अपने समर्थकों के साथ भी राष्ट्रीय अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया।
 
इस दौरान बंजार से भी सैकड़ों कार्यकर्ता ढालपुर पहुंचे और हितेश्वर सिंह की अगुवाई में जेपी नड्डा का अभिवादन किया गया। वहीं इस कार्यक्रम में शामिल एक बुजुर्ग ने बंजार विधानसभा के विधायक सुरेंद्र शौरी की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े किए। वहीं बुजुर्ग का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में बुजुर्ग ने स्थानीय विधायक पर परिवारवाद का भी आरोप लगाया और कि वह लोगों को विकास कार्यों के मामले में भ्रमित कर रहे हैं।
 
बुजुर्ग का कहना है कि वह भाजपा से दूर नहीं है बल्कि वह व्यक्ति विशेष से दूरी बनाए हुए हैं। ऐसे में बंजार के विधायक के द्वारा जो भी विकास कार्य किए गए हैं उनकी भी सरकार को जांच की जानी चाहिए। वीडियो में बुजुर्ग व्यक्ति ने कहा कि आज बंजार के विधायक सब जगह यही कह रहे हैं कि उन्होंने ही यह सब विकास कार्य करवाए हैं जो गलत है। बुजुर्ग का कहना है कि जो काम कांग्रेस ने किए हैं।
 
वह इस बात को मानते हैं कि वह कांग्रेस के कार्यकाल में ही हुए हैं और जो भाजपा ने किए हैं वह भाजपा के ही कार्यकाल में हुए हैं। लेकिन विधायक आम जनता के बीच जाकर झूठ बोल रहे हैं कि सारे विकास उनके द्वारा ही किए हुए हैं। ऐसे मे
 बंजार विधानसभा में आज हजारों लोग ऐसे हैं जो विधायक से दूरी बनाए हुए हैंं
 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
यूनिवर्सल कार्टन लागू करने की अधिसूचना जारी, 20 किलो की पैकिंग में बिकेगा सेब हिमाचल के मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने मोदी की टिप्पणी को दुर्भाग्यपूर्ण बताया हिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुर प्रदेश में क़ानून व्यवस्था की स्थिति लचर, महिलाओं पर बढ़ रहे अपराध के मामले : डॉ सीमा ठाकुर कांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर शिमला: पंजाब के पूर्व मंत्री सुच्चा सिंह के बेटे सहित पांच लोग गिरफ्तार, हेरोइन बरामद दो सप्ताह में भी नहीं सुधरी बददी-बरोटीवाला रोड की दशा मोदी ने हिमाचल को निराश किया, गडकरी ने राजमार्ग से संबंधित मुद्दों का समाधान किया: प्रतिभा सिंह Himachal News: नैना देवी में सड़क दुर्घटना में महिला श्रद्धालु की मौत हिमाचल प्रदेश के कुछ हिस्सों में बर्फबारी, बारिश के कारण 168 सड़कों को बंद किया गया