Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

फिल्म इश्क पश्मीना में भाविन भानुशाली और मालती चाहर के साथ जरीना वहाब दिखाई देंगी

May 26, 2022 06:36 AM

कृष्णा शांति प्रोडक्शन की फिल्म 'इश्क पश्मीना' में युवा कलाकार भाविन भानुशाली और क्रिकेटर दीपक चाहर की बहन मालती चाहर अभिनय करते नज़र आएंगे। इनके साथ इस फिल्म में जरीना वहाब और बृजेन्द्र काला भी हैं।

भाविन भानुशाली इससे पहले धारावाहिक और फिल्मों में काम कर चुके हैं। वह धारावाहिक 'दे दे प्यार दे', 'वेल्लापंती' और 'ए. आई. शा: माय वर्चुअल गर्लफ्रैंड' में अपने अभिनय का जौहर दिखा चुके हैं। उन्होंने म्यूजिक वीडियो में भी अभिनय और गायन किया है।

भाविन भानुशाली कहते हैं कि "फ़िल्म इश्क पश्मीना में मेरा किरदार ही फ़िल्म का हिस्सा होने की मेरी बड़ी वजह है। यह एक चैलेंजिंग रोल था जिसे करने में मुझे बेहद खुशी महसूस हुई। मेरी सह कलाकार मालती के साथ काम करना बहुत ही अच्छा लगा, वो बहुत प्यारी इंसान है। ज़रीना मैम के साथ काम करना मेरे लिए गर्व का अनुभव रहा। उन्होंने हमें कभी एहसास नहीं दिलाया कि वे एक सीनियर कलाकार हैं। मैं बहुत उत्साहित हूँ कि दर्शक इस फ़िल्म को देखें और इस फ़िल्म की कहानी को महसूस करें। मेरी और मालती की भांति अरविंद की बतौर निर्देशक यह पहली फ़िल्म है। वह बहुत ही कड़ी मेहनत करते हैं और उनके साथ काम का मौका मिलना बेहद गर्व का विषय है। फ़िल्म के गीत भी काफी प्रभावशाली हैं और मुझे सभी गीत बेहद पसंद है। यह एक प्यार भरा म्यूजिकल लव स्टोरी है मुझे लगता है कि दर्शक भी मेरी तरह इसे पसंद करेंगे।"

 अभिनेत्री मालती चाहर ने कहा कि "मैं 'इश्क पश्मीना' का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूँ। भाविन के साथ काम करना मेरे लिए एक अद्भुत अनुभव था, वह बहुत ही अच्छे सह-अभिनेता हैं और हमारे निर्देशक अरविंद एक प्रभावशाली और कड़ी मेहनत से काम करने वाले निर्देशक हैं। जरीना मैम हम सभी के साथ बहुत प्यार और धैर्य से पेश आती थी उनके साथ काम करना सुखद था। जितना हमने मांगा उससे ज्यादा ही हमें मिला। इस फिल्म में मेरा किरदार बहुत ही अनोखा है और मुझे उम्मीद है कि इस फ़िल्म को दर्शकों का ढेर सारा प्यार ही मिलेगा।"

फ़िल्म के निर्देशक अरविंद पांडे इस फ़िल्म से निर्देशन में डेब्यू कर रहे हैं।

 नवोदित निर्देशक अरविंद पांडे ने कहा कि "मैं निर्माता सूर्या मिश्रा और शालू मिश्रा का बहुत आभारी हूं कि उन्होंने मुझे स्वतंत्रता पूर्वक इस फिल्म का निर्देशन करने का अवसर दिया। निर्माताओं के मार्गदर्शन में काम करना बहुत संतुष्टिदायक रहा। वे बहुत सहयोगी और समझदार थे। चूंकि यह मेरी, भाविन और मालती की पहली फिल्म है, हमने इसमें अपना सब कुछ दिया और मेरा मानना है कि यह भावनात्मक रूप से बेहतरीन फ़िल्म है। पूरी कास्ट और क्रू बेहद प्रतिभाशाली थे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और वर्तमान में पोस्ट-प्रोडक्शन का कार्य चल रहा है। फ़िल्म कब दर्शकों के बीच पहुंचे इस बात का उत्साह बना हुआ है। इस फ़िल्म की पटकथा भी मेरे द्वारा लिखी गयी है। यह फ़िल्म मेरे दिल के बहुत करीब है।"

 भाविन और मालती के अलावा इस फिल्म में अनुभवी कलाकार अभिनेत्री जरीना वहाब, बृजेंद्र काला, कायनात अरोड़ा, गौरिका मिश्रा, विजय मिश्रा, सुनील यश चौरसिया और विक्रम जैसे सितारे शामिल हैं।

वरिष्ठ अभिनेत्री जरीना वहाब का कहना है "कि नई प्रतिभा के साथ नए विचार आती है और ठीक ऐसा ही इस फिल्म 'इश्क पश्मीना' में हुआ है। इसमें भाविन, मालती और अरविंद जैसी नई प्रतिभाएं हैं जो नया सीखने और अपनी छिपी क्षमता को प्रदर्शित करने के लिए उत्सुक हैं। वे मेहनती कलाकार हैं और उनके साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। वे उत्साह से भरे हुए हैं और मैं भी फ़िल्म के प्रति सकारात्मक हूं कि जितना मैंने फ़िल्म को पसंद किया है दर्शक भी फ़िल्म को उतना प्यार अवश्य देंगे।"

 फिल्म 'इश्क पश्मीना' के एडिटर राजेश पांडे हैं, जिन्होंने मैरी कॉम, सरबजीत, पद्मावत, बाजीराव मस्तानी और गंगूबाई जैसी प्रसिद्ध फिल्में की हैं। इसकी सिनेमैटोग्राफी नवीन वी मिश्रा ने की है। 'इश्क पश्मीना' की शूटिंग और संपादन पूरा हो चुका है तथा फ़िल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन की प्रक्रिया चालू है। फिल्म जुलाई के आखिरी हफ्ते में बड़े पर्दे पर दस्तक देगी।

आपको बता दें कि सूर्या मिश्रा और शालू मिश्रा लखनऊ के व्यवसायी हैं। सूर्या मिश्रा की फिल्मों के प्रति गहन रुचि के खातिर फ़िल्म निर्माण की दिशा में अपना कदम रखा है और कृष्णा शांति प्रोडक्शन हाउस का निर्माण किया। फ़िल्म 'इश्क पश्मीना' इनकी पहली शुरुआत है। सूर्या मिश्रा नई प्रतिभाओं के साथ काम करने में विश्वास रखते हैं। उनका मानना है कि नवागंतुकों में कुछ नया और बेहतर करने का जुनून होता है। बड़े बजट और बड़ी टीम से ही नहीं, टीम के जज्बे से ही बेहतरीन फिल्म बनाई जा सकती है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी