Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

भूल भुलैया 2 ने की 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई

May 30, 2022 06:31 AM

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अभिनीत फिल्म ''भूल भुलैया 2'' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। फिल्म निर्माताओं ने रविवार को यह जानकारी दी। साल 2007 में आई अक्षय कुमार और विद्या बालन अभिनीत फिल्म ''भूल-भुलैया'' की सीक्वेल ''भूल भुलैया 2'' 20 मई को रिलीज हुई थी और पहले सप्ताह में ही फिल्म ने 55 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली थी।

फिल्म निर्माताओं ने एक प्रेस नोट में कहा कि अनीस बज्मी द्वारा निर्देशित फिल्म अब तक कुल 109.92 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। भूषण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में तबू ने भी अभिनय किया है। ''भूल भुलैया 2'' इस साल 100 करोड़ रुपये से अधिक कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले आलिया भट्ट अभिनीत ''गंगूबाई कठियावाड़ी'' ने 129 करोड़ जबकि ''द कश्मीर फाइल्स'' ने 252 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी