Follow us on
Friday, April 26, 2024
Punjab

पंजाब सरकार के भरोसे के बाद राजस्व विभाग के स्टाफ की तरफ से हड़ताल ख़त्म

June 09, 2022 06:31 AM

चण्डीगढ़ - मुख्यमंत्री स. भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार के भरोसे के उपरांत राजस्व विभाग के स्टाफ ने आज अपनी हड़ताल ख़त्म कर दी है। मुख्यमंत्री के दिशा-निर्देशों पर पंजाब के राजस्व मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा ने आज यहाँ पंजाब सिविल सचिवालय -1 में पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्ज ऐसोसीएशन के साथ मीटिंग की। ऐसोसीएशन के प्रतिनिधियों की मुश्किलें सुनते हुए कैबिनेट मंत्री ने उनको भरोसा दिया कि उनकी सभी माँगों पर हमदर्दी से विचार किया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि एन.ओ.सी. सम्बन्धी विस्तृत हिदायतें जल्द ही जारी की जाएंगी जिससे उनको रजिस्टरियाँ करने की प्रक्रिया के दौरान कोई दिक्कत न आए। उन्होंने हड़ताल पर बैठे स्टाफ को बड़े सार्वजनिक हितों को प्रमुख रखते हुये तुरंत ड्यूटी संभालने की अपील की।

पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्ज ऐसोसीएशन के प्रतिनिधियों ने राजस्व मंत्री को भरोसा दिया कि वह लोगों को पारदर्शी ढंग से निर्विघ्न सेवाएं प्रदान करने के लिए तुरंत काम पर लौटेंगे। ब्रम शंकर जिम्पा ने आगे कहा कि भगवंत मान सरकार मुलाज़िमों के कल्याण के लिए वचनबद्ध है और पंजाब रेवेन्यू ऑफिसर्ज ऐसोसीएशन के मसलों को जल्द हल किया जायेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Punjab News
शिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि Punjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोग Punjab News: मुक्तसर में पेड़ से टकराई कार, 3 की मौत, 2 जख्मी Breaking: जालंधर में शुगर मिल में लगी भीषण, दूर तक दिखे धुएं के काले बादल Punjab News: नगर निगम में ड्यूटी दौरान गैर हाजिर पांच कर्मचारियों को नोटिस जारी Punjab News: पंजाब बचाओ यात्रा के दौरान अकाली दल अध्यक्ष सुखबीर बादल की तबियत बिगड़ी पंजाब के लुधियाना में दर्दनाक हादसाः दो कारों के बीच भीषण टक्कर, फिरोजपुर के पूर्व डीएसपी और उनके गनमैन जिंदा जले Punjab News: 2 साल बाद वालंटियर्स के बीच CM मान, मोगा और जालंधर जिलों में आज रैली करेंगे पंजाब के कोटकपूरा में दर्दनाक हादसाः टाटा एस और ट्राले के बीच भीषण टक्कर, 2 महिलाओं समेत 5 लोगों की मौत Punjab News: बीबीके डीएवी के दीक्षांत समारोह में 800 छात्राओं को बांटी डिग्रियां