Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Delhi

नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन

June 10, 2022 04:01 PM

दिल्ली (भाषा): पैगंबर मोहम्मद के बारे में कथित विवादास्पद टिप्पणी के मामले में निलंबित भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर यहां जुमे की नमाज के बाद लोगों ने जामा मस्जिद के बाहर प्रदर्शन किया। जामा मस्जिद परिसर में बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए जिनमें से कुछ ने तख्तियां ले रखी थीं। प्रदर्शन करने वालों ने नारेबाजी की।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कुछ लोग थोड़े समय बाद वहां से चले गए लेकिन कुछ लोग जमे रहे। उन्होंने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से शुरू हुआ प्रदर्शन करीब 10 से 15 मिनट तक चला। दिल्ली पुलिस ने कथित रूप से नफरत फैलाने और धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी और विवादास्पद संत यति नरसिंहानंद समेत 31 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पूर्व भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। प्राथमिकी में भाजपा की दिल्ली इकाई के पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल और पत्रकार सबा नकवी के भी नाम हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More Delhi News
बैलेट पेपर से चुनाव कराने की मांग को लेकर याचिकाएं खारिज रक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत किया न्यायालय ने नाबालिग बलात्कार पीड़िता को 30 सप्ताह के गर्भ के चिकित्सकीय समापन की अनुमति दी दिल्ली में राष्ट्रपति शासन लगाने की साजिश: आतिशी दिल्ली आबकारी घोटाला: अदालत ने बीआरएस नेता के कविता की न्यायिक हिरासत दो हफ्ते के लिए बढ़ायी केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड पर फैसला कुछ देर में: दिल्ली HC ने 3 अप्रैल को फैसला सुरक्षित रखा था केंद्र ने मुख्य चुनाव आयुक्त राजीव कुमार को जेड श्रेणी की वीआईपी सुरक्षा प्रदान की दिल्ली में आज आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना चुनाव आयोग के दफ्तर के बाहर TMC नेताओं और पुलिस में झड़प, सांसदों को हटाने की कोशिश दिल्ली-देहरादून एक्सप्रेसवे के 16 किमी लंबे खंड के लिए 7,500 से अधिक पेड़ काटे गए : एनएचएआई