Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Entertainment

शमशेरा में रणबीर कपूर की पहली झलक जारी

June 23, 2022 07:17 AM

मुंबई (भाषा) - अभिनेता रणबीर कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शमशेरा’ में उनकी पहली झलक निर्माण कंपनी ‘यशराज फिल्म्स’ (वाईआरएफ) ने आधिकारिक रूप से सोमवार को जारी की। करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी 1800 के दशक पर आधारित है, जिसमें एक डकैत अपने अधिकारों और आजादी के लिए ब्रिटिश हुकूमत से लोहा लेता है।

फिल्म का यह पोस्टर कुछ दिन पहले ऑनलाइन लीक हो गया था। ‘शमशेरा’ के निर्माण की घोषणा मई 2018 में की गई थी। इसमें संजय दत्त और वाणी कपूर भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने की संभावना है। यह हिंदी, तमिल और तेलुगू, तीन भाषाओं में प्रदर्शित होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी