Follow us on
Friday, April 26, 2024
West Bengal

West Bengal : हावड़ा में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत

July 20, 2022 12:57 PM

West Bengal : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य बीमार पड़ गए। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। मौत की वजह हालांकि अभी स्पष्ट नहीं हुई है लेकिन पुलिस ने शराब की दुकान के मालिक प्रताप करमाकर को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि यहां मालीपंचघोरा इलाके में मंगलवार रात को देशी शराब पीने से कई लोग बीमार पड़ गए।

पुलिस अधिकारी ने कहा, “बीमार पड़ने वालों में से ज्यादातर लोगों को अस्पताल में भर्ती किया गया है और उनमें से छह की आज सुबह मौत हो गई। मौत का कारण जानने के लिए हम पोस्ट मॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। हमने दुकान के मालिक को गिरफ्तार कर लिया है और शराब के कुछ नमूनों को रासायनिक परीक्षण के लिए भेज दिया है।”

बीमार पड़े कुछ लोगों की हालत नाजुक बताई गई है। अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया है। घटना के बाद इलाके के लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

 
Have something to say? Post your comment
More West Bengal News
ममता ने केंद्र पर पश्चिम बंगाल को धन नहीं देने का आरोप लगाया पश्चिम बंगाल : संदेशखालि मामले में सीबीआई ने दर्ज की पहली प्राथमिकी निर्वाचन आयोग के कार्यालय के बाहर टीएमसी का धरना ‘कुकर्मों’ से ध्यान भटकाने की कोशिश : भाजपा लोकसभा चुनाव: बंगाल में पहले चरण के चुनाव में 37 उम्मीदवार, 10 हैं करोड़पति टीएमसी प्रतिनिधिमंडल चुनाव आयोग के अधिकारियों से केंद्रीय एजेंसियों के "दुरुपयोग" की शिकायत करेगा प्रधानमंत्री मोदी आज बंगाल के कूचबिहार में रैली को संबोधित करेंगे पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारी ममता पर टिप्पणी को लेकर भाजपा नेता दिलीप घोष के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज रामकृष्ण मिशन के अध्यक्ष का 95 वर्ष की आयु में निधन, प्रधानमंत्री मोदी ने शोक जताया आम चुनाव में भाजपा को तृणमूल से एक सीट भी अधिक मिली तो ममता सरकार गिर जाएगी : मजूमदार