Follow us on
Friday, August 19, 2022
BREAKING NEWS
Indri: डॉ0 सचिन काम्बोज ने किसानों को प्राकृतिक खेती के बारे में दी जानकारीहिमाचल प्रदेश सरकार ने बागवानों के हितों को दी प्राथमिकता: CM जयराम ठाकुरMBBS छात्र को ब्लैकमेल कर 10 लाख रुपये ऐंठते महिला समेत तीन गिरफ्तारहरियाणा की बेटी रीना भट्टी ने माउंट एल्ब्रुस पर फहराया तिरंगा, सीएम खट्टर ने ट्वीट कर दी बधाईHisar: सेना भर्ती में शुक्रवार को फर्जी प्रवेश के 14 मामले आए सामनेKolkata to London Via Road: 72 साल पहले कोलकाता से लंदन के बीच लग्जरी बस सेवा, आप जानना चाहते सबसे लंबे रूट के बारे में तो click करेJammu & Kashmir: किश्तवाड़ में स्वतंत्रता दिवस पर तिरंगा न फहराने पर 7 शिक्षक सस्पेंडआजाद भारत के सबसे बेहतरीन शिक्षा मंत्री हैं मनीष सिसोदिया : CM मान
Entertainment

मलयालम फिल्मों के अभिनेता शरत चंद्रण मृत मिले

August 01, 2022 07:19 AM

कोच्चि (भाषा) - मलयालम फिल्मों के अभिनेता शरत चंद्रण यहां के कक्कड स्थित अपने घर में मृत मिले। उनके आत्महत्या करने की आशंका है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अभिनेता के शव के पास सुसाइड नोट मिला, जिसमें कहा गया है कि उनकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है।

चंद्रण (37) ने अंगामल्ली डायरीज, ओरु मैक्सिकन अपारथ, सीआईए, कुडे जैसी फिल्मों में अभिनय किया था। वह कई विज्ञापनों में भी नजर आए थे। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पत्र से संकेत मिला है कि वह अवसादग्रस्त थे, जिसकी वजह से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है।

उन्होंने कहा कि संदेह है कि अभिनेता ने आत्महत्या करने के लिए जहर खाया। चंद्रण के परिवार में उनके माता-पिता और छोटा भाई है।

 
Have something to say? Post your comment