Follow us on
Saturday, October 08, 2022
BREAKING NEWS
चंडीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़ा 12 आपराधिक मामले का आरोपी सोनूसैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए चंडीगढ़ टीम की घोषणा, मनन को फिर मिली कप्तानीपंजाब के बड़े शहरों में प्रमुख संपत्तियां खरीदने का अवसरछत्तीसगढ़: CM भूपेश बघेल के दौरे से पहले नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, BSF का जवान गंभीरहरियाणा: आप ने आदमपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव में सत्येंद्र सिंह को उम्मीदवार बनायागोल्फ: जीव मिल्खा सिंह की पीजीए सीनियर चैंपियनशिप में अच्छी शुरुआत तेलंगाना: टीआरएस ने प्रभाकर रेड्डी को मुनूगोड़े विधानसभा उपचुनाव में उम्मीदवार बनायाShimla: मुख्यमंत्री ने 6.45 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का किया लोकार्पण
Himachal

Himachal: राज्यपाल ने उच्च न्यायालय के नवनियुक्त न्यायाधीशों को दिलाई शपथ

August 16, 2022 12:59 PM
शिमला: राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ आर्लेकर ने आज राजभवन में हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के दो नवनियुक्त न्यायाधीशों सुशील कुकरेजा और वीरेंद्र सिंह को एक सादे एवं गरिमामयी समारोह में शपथ दिलाई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति अमजद एहतेशाम सईद भी उपस्थित रहे। 
 
शपथ ग्रहण समारोह राजभवन के दरबार हॉल में आयोजित किया गया। हिमाचल प्रदेश के मुख्य सचिव आर.डी. धीमान ने शपथ समारोह की कार्यवाही का संचालन किया और नवनियुक्त न्यायाधीश सुशील कुकरेजा और वीरेंद्र सिंह की नियुक्ति के संबंध में राष्ट्रपति द्वारा जारी नियुक्ति वारंट पढ़ा।
 
राज्यपाल के सचिव राजेश शर्मा ने शपथ पत्र पर राज्यपाल और नवनियुक्त न्यायाधीशों के हस्ताक्षर प्राप्त किए। समारोह के दौरान शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज, हिमाचल प्रदेश उच्च न्यायालय के न्यायाधीश, मानवाधिकार आयोग के अध्यक्ष न्यायमूर्ति पी.एस. राणा, विधायक, महाधिवक्ता अशोक शर्मा, विभिन्न बोर्डों और निगमों के अध्यक्ष, राज्य सरकार के वरिष्ठ अधिकारी, न्यायालय के अधिकारी और अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।
 
Have something to say? Post your comment
More Himachal News
Shimla: मुख्यमंत्री ने 6.45 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित राज्य कृषि विपणन बोर्ड के कांप्लेक्स का किया लोकार्पण Shimla : राज्यपाल ने किया अंतर्राष्ट्रीय लोकनृत्य उत्सव कुल्लू दशहरा-2022 का शुभारंभ हिमाचल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एम्स बिलासपुर का उद्घाटन किया Shimla : पीएम मोदी आज बिलासपुर में, जनसभा को संबोधित करेगे, सभी तैयारियां पूरी मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ऊना को देंगे 296.32 करोड़ रुपए की सौगातः सत्ती हिमाचल में कांग्रेस को एक और झटका, पूर्व सांसद सुरेश चंदेल का इस्तीफा Himachal: पत्रकारों को मिली हिमाचल में पीएम मोदी की रैली कवर करने की इजाजत Bilaspur : जे पी नड्डा और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने लुहणू मैदान का किया निरीक्षण Shimla : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री ने एम्स बिलासपुर का किया दौरा Shimla : राज्यपाल ने महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की