Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Chandigarh

Chandigarh Sports: यू जीनियस प्रतियोगिता में डीएवी सेक्टर 8 ने मारी बाजी

October 06, 2022 05:54 PM

चंडीगढ़, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित की जा रही 'यू जीनियस' प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का चंडीगढ़ क्षेत्रीय खिताब डीएवी स्कूल सेक्टर 8 की टीम ने जीता। वीरवार को टैगोर थिएटर में आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में चंडीगढ़, पंचकूला, जीरकपुर, मोहाली, खरड़, अंबाला, कुरुक्षेत्र, परवाणू, पानीपत, बरवाला, नारायणगढ़ व यमुनानगर से 250 स्कूलों के 500 स्टूडेंट्स  ने भाग लिया।

कार्यक्रम की अध्यक्षता यूनियन बैंक के चंडीगढ़ अंचल के महाप्रबंधक अरुण कुमार ने की। कार्यक्रम में हरियाणा सरकार की मु य वित्तीय सलाहकार किरण लेखा वालिया मु य अतिथि के रूप में उपस्थित थी। उन्होंने प्रतिभागी स्टूडेंट्स व टीचर्स को वर्तमान समय में बैंकिंग की महत्ता व यूनियन बैंक द्वारा प्रदान की जाने वाली विभिन्न सेवाओं के बारे में अवगत करवाया।

सुबह 9 बजे से दोपहर दो बजे तक चली इस प्रतियोगिता में  पहले प्राथमिक राउंड किया गया। उसके बाद चुनी गई 6 टीमों के बीच फाइनल मुकाबला करवाया गया। फाइनल मुकाबले के बाद डीएवी स्कूल सेक्टर 8 की टीम को 'यू जीनियस प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के क्षेत्रीय राउंड का विजेता और गवर्नमेंट मॉडल स्कूल सेक्टर 35 की टीम को उपविजेता घोषित किया गया। इस प्रतियोगिता का राष्ट्रीय स्तर का फाइनल मुकाबला नवंबर 2022 में मुंबई में आयोजित किया जाएगा।
 
Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
Chandigarh News: चंडीगढ़ में I.N.D.I.A का आएगा लोकल घोषणा पत्र मुख्यमंत्री नायब सैनी ने की पूर्व राष्ट्रपति कोविंद से मुलाकात हरियाणा में बदलेंगे मौसम के मिज़ाजः 16 जिलों में बारिश, 5 में ओले गिरने की संभावना बिना बिल के मोबाइल खरीदने से मना करने पर मोबाइल मार्केट में चली गोली Chandigarh News: चंडीगढ में 55 आदर्श मतदान केंद्रों में होगी रेड कार्पेट एंट्री Chandigarh News: मंदिरों में गूंजे जय बजरंग बली के जयकारे, धूमधाम से मनाई गई हनुमान जयंती Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचला हरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी किया चंडीगढ़ में अगले चार दिन मौसम साफ रहेगाः तापमान में कोई बदलाव नहीं आने की संभावना सीबीआई जज सहित जिला अदालत के कई एडिशनल सेशन जजों के तबादले