Follow us on
Friday, April 26, 2024
Bollywood

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने छोड़ा अनुष्का शर्मा और सलमान खान को पीछे, बानी सबसे ज़्यादा फॉलो की जाने वाली अभिनेत्री

March 11, 2023 11:32 AM

उर्वशी को बड़ी उपलब्धि हासिल हुई है। बता दे कि उर्वशी सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो चुकी है। रिपोर्ट के मुताबिक, उर्वशी रौतेला ने 62.8 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटी बन चुकी है और उन्होंने एक्टर्स अनुष्का शर्मा और सलमान खान जैसे दिग्गज कलाकारों को पछाड़ दिया है।

https://www.instagram.com/urvashirautela/

बता दे कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के इंस्टाग्राम पर करीब 62.6 मिलियन फॉलोवर्स है. वही इस कड़ी में एक्ट्रेस कृति सेनन के 52.9 मिलियन, एक्ट्रेस दिशा पटानी के 56.9 मिलियन, एक्ट्रेस सारा अली खान के 41.7 मिलियन, एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के 29 मिलियन, एक्ट्रेस नन्या पांडे 24.3 मिलियन और जाह्नवी कपूर के 21.2 मिलियन फॉलोवर्स है।

वही मेल एक्टर्स की बात करे तो बॉलीवुड भाईजान सलमान खान के इंस्टाग्राम पर 59 मिलियन फॉलोवर्स है। इसके अलावा एक्टर्स ऋतिक रोशन के 45 मिलियन फॉलोअर्स, वरुण धवन के 45.4 मिलियन फॉलोअर्स, रणवीर सिंह के 43.2 मिलियन फॉलोअर्स और कार्तिक आर्यन के 28.3 मिलियन फॉलोअर्स है।

आपको बता दे कि एक्ट्रेस उर्वशी को मनोरंजन की दुनिया में वह शानदार अभिनय और बेहतरीन फैशन लुक्स के लिए जानी जाती है। उर्वशी रौतेला, जो बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की सुपरस्टार हैं और आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। उर्वशी बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर चुकी है जिनमें फिल्म ' हेट स्टोरी 4, ग्रेट ग्रैंड मस्ती, वर्जिन भानुप्रिया जैसी अन्य कई फिल्मो में नजर आ चुकी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Bollywood News
अदालत ने एनिमल की ओटीटी रिलीज रोकने संबंधी याचिका पर नेटफ्लिक्स, सह-निर्माता को नोटिस भेजा अमिताभ बच्चन ने प्रशंसकों का आभार जताया, कहा-मैं आराम कर रहा हूं, आपकी दुआओं से ठीक हो रहा हूं हैदराबाद में फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ, मुंबई लौटे Bollywood News : नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने हड्डी में ट्रांसजेंडर महिलाओं के साथ काम करने के अनुभव को किया साझा Bollywood News : मनी लॉन्ड्रिंग केस मामलें में जैकलीन फर्नांडिस की जमानत पर फैसला आज, कोर्ट में हुईं पेश Bollywood News : एक्ट्रेस आलिया भट्ट बनीं मां, बेटी को दिया जन्म Karnataka : कन्नड़ अभिनेता चेतन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में FIR Bollywood News : जैकलीन फर्नांडीज की जमानत याचिका का ED ने किया विरोध जैकलीन फर्नाडीज से महाठग सुकेश से कनेक्शन को लेकर 7 घंटे से पूछताछ जारी Brahmastra : ब्रह्मास्त्र पर नहीं पड़ा Boycott trend का असर, 3 दिन में 100 करोड़ का आंकड़ा पार, तोड़े रिकॉर्ड्स