Follow us on
Friday, April 26, 2024
India

Covid update: कम हुआ कोरोना ! देश में सामने आए 288 नए मामले, एक्टिव केस में भी आई कमी

June 01, 2023 11:38 AM

Covid update: भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के 288 नए मामले सामने आने के बाद देश में अभी तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4,49,90,876 करोड़ हो गई है। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या 4,222 से घटकर 3,925 रह गई है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बृहस्पतिवार को सुबह आठ बजे जारी अद्यतन आंकड़ों के मुताबिक, कोविड-19 से दो और मरीजों की मौत के बाद देश में कोरोना वायरस संक्रमण से जान गंवाने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़कर 5,31,872 हो गई है। मृतकों में वह एक व्यक्ति भी शामिल है, जिसका नाम संक्रमण से मौत के आंकड़ों का पुन:मिलान करते हुए केरल ने वैश्विक महामारी से दम तोड़ने वाले मरीजों की सूची में जोड़ा है।

 
Have something to say? Post your comment
More India News
उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पत्नी के साथ तिरुपति मंदिर में दर्शन किए जम्मू-कश्मीर के बारामूला में मुठभेड़ जारी, दो आतंकवादी ढेर, दो सैन्यकर्मी घायल छत्तीसगढ़ : पूर्व विधायक के बंगले में दुर्घटनावश गोली चली, एक पुलिसकर्मी की मौत, अन्य घायल पटना के होटल में भीषण आग लगी, कई लोगों को सुरक्षित निकाला गया बिहार : पटना के अभिषेक सोनू, पोकर में दिखा रहे अपना जलवा वायु सेना का रिमोटली पायलेटेड विमान जैसलमेर के पास दुर्घटनाग्रस्त हम पृथ्वी के संसाधनों के ओनर नहीं बल्कि ट्रस्टी हैं : राष्ट्रपति मुर्मू उप्र माध्यमिक शिक्षा परिषद की 10वीं, 12वीं कक्षाओं के परीक्षा परिणाम घोषित Breaking: यूपी बोर्ड के 10वीं के छात्रों का रिजल्ट जारी, 89.55% छात्र पास झारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयी