Follow us on
Friday, April 26, 2024
Technology

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अतिरिक्त स्टाइल कंफ र्ट और एक अनूठे स्टाइलिश डुअल टोन के साथ हैपनिन न्यू यारिस पेश किया

September 06, 2019 06:51 AM
Jagmarg News Bureau

हिसार - टोयोटा किर्लोस्कर मोटर टीकेएम ने आज यारिस का नया रूपांतर हैपनिन न्यू यारिस पेश करने की घोषणा की। बी.हाई सेडान का यह स्टाइलिश और बेहतर रूपांतर दिखाने और बताने लायक खासियतों से भरा हुआ है और अतिरिक्त आराम के लिए इसे नए सिरे से रीडिजाइन किया गया है। टोयोटा के मशहूर क्यूडीआर ;क्वालिटी यानी गुणवत्ताए ड्यूरेबिलिटी यानी स्थायित्व और रीलायबिलिटी यानी विश्वसनीयताद्ध दर्शन पर निर्मित विश्व स्तर की यह सेडान ज्यादा जगह वाली है जबकि इसका आराम और सुविधा कायम है।

ग्राहक सबसे पहले के अपने दर्शन के क्रम में टोयोटा ग्राहकों की आवश्यकताएं सुनती रही है और भारत के कार ग्राहकों की तेजी से बदलती अपेक्षाओं का लगातार मूल्यांकन करती रही है ताकि भारतीय बाजार के अनुकूल उत्पाद पेश कर सके।  न्यू हैपनिन यारिस आज के युवा और सुशील लोगों को लक्ष्य कर पेश की गई है जो ब्रांड के प्रति जागरूक हैंए यात्रा को लेकर उत्साही हैंए स्टेटस चाहते हैं और लक्जरी को महत्व देते हैं।

टोयोटा ने ग्राहकों की प्रतिक्रिया का अध्ययन किया और नई यारिस में आंतरिक व सुधार किया ताकि युवा कार स्वामियों को और परिष्कृतष अहसास दे सके। नया डुअल टोन इस वर्ग में पहलाद्ध विकल्प विश्व स्तर के इस सेडान को देखने में खास बनाता है और इसे बेजोड़ स्टाइलिश क्वोटेंट देता है जो युवा कार खरीदारों की पसंद को प्रभावित करता है। सुरक्षा खासियतों के लिहाज से यारिस उद्योग में एक मानक स्थापित करती है जिसने ना सिर्फ पुरुष बल्कि महिला ग्राहकों को भी प्रभावित किया है। 

बेहतर यारिस पेश किए जाने के मौके पर श्री एन राजाए डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टरए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने कहाए श्हम खुश हैं कि यारिस ग्राहकों ने विश्व स्तर की सेडान पेशकश के मूल्य अनुपातों की बेहद प्रशंसा की है। टोयोटा यारिस पहली कार है जो 10 लाख रुपए से कम में 7 स्पीड सीवीटी विकल्प देती है। यह उस वर्ग में है जिसे टोयोटा के जाने.माने सेल्स एंड सर्विस एक्सपीरियंस का समर्थन है और हमारी मूल्यवर्धित सेवाओं ;विस्तारित वारंटीए वित्तए बीमाए क्यू सेवाए ईएम 60 टोयोटा एज का लाभ मिलता है।  हैपनिन न्यू यारिसष् पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं।

यह पूरी तरह ग्राहकों से मिले फीडबैक और ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुकूल है। ग्राहक एक ऐसे सेडान का स्वामित्व चाहते हैं जो ष्रुपए का मूल्यष् हो और स्टाइलए सुरक्षा तथा आराम से कोई समझौता नहीं किया जाए। नई यारिस क्यूडीआर के टोयोटा के दर्शन पर बनाई गई है तथा ग्राहकों को व्यैक्तिक आवश्यकताओं तथा प्राथमिकताओं के आधार पर चुनने के लिए 3 या 7 एयरबैग्स के विकल्प की पेशकश करती है। इसके साथ वे उन्नत खासियतोंए सुरक्षाए स्थानए लक्जरीए स्टाइल और आराम की अपनी चाहत कायम रख सकते हैं। स्वामित्व की कम लागतए निम्न एनवीएचए पीछे की सीट पर बेहतर आराम और टोयोटा की अनूठी बिक्री और सेवा कार्यकुशलता नई बेहतर यारिस के स्वामित्व अनुभव को और अपेक्षित बनाता है। 

 
Have something to say? Post your comment