Follow us on
Friday, April 26, 2024
Politics

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की

May 01, 2022 06:59 AM

नयी दिल्ली (भाषा) - उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को यहां केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। आदित्यनाथ, मुख्यमंत्रियों और उच्च न्यायालयों के मुख्य न्यायाधीशों के संयुक्त सम्मेलन में भाग लेने के लिए राष्ट्रीय राजधानी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस सम्मेलन को संबोधित किया। गृहमंत्री के कार्यालय की ओर से ट्वीट कर बताया गया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने शाह से मुलाकात की।

ट्वीट में एक तस्वीर भी साझा की गई है, जिसमें आदित्यनाथ शाह को “भारत को समझने की शर्तें” नामक पुस्तक भेंट कर रहे हैं, जो सूर्यकान्त बाली ने लिखी है।

 
Have something to say? Post your comment
More Politics News
वीवीपैट के अधिक उपयोग पर हमारा राजनीतिक अभियान जारी रहेगा: कांग्रेस लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सेकेंड फेज की 13 राज्यों की 88 सीटों पर आज वोटिंग बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप भाजपा में शामिल हुए दूसरे चरण के चुनाव कल: राजस्थान में 13 लोकसभा सीटों पर होगी वोटिंग UP: आज कन्नौज से नामांकन दाखिल करेंगे अखिलेश और सुब्रत पाठक वाम दल और कांग्रेस दोनों चुनावों में पीएफआई का समर्थन ले रहे हैं: अमित शाह सुरक्षित कल के लिए आज सशक्त बुनियादी ढांचे में निवेश की जरूरत: प्रधानमंत्री मोदी Breaking : लुधियाना के पूर्व विधायक ने AAP से दिया इस्तीफा, टिकट नहीं मिलने से थे नाराज मतदान से 48 घंटे पहले रेडियो पर चुनावी मामले संबंधी प्रसारण पर रोक रहेगी : नांदेड के जिलाधिकारी उत्तर प्रदेश: कांग्रेस के पूर्व सांसद संतोष कुमार सिंह ने ली बीजेपी की सदस्यता