Follow us on
Saturday, April 27, 2024
Haryana

हरियाणा: जींद में अलग-अलग सडक हादसों में दो लोगों की मौत

May 13, 2022 06:24 PM

जींद:  हरियाणा में जींद के सदर थानाक्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर हुए सडक हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बराह खुर्द गांव का विकास (19) अपने ताऊ बलबीर के साथ मोटरसाइकिल से गांव से शहर की तरफ आ रहा था। गोहाना रोड पर रधाना गांव के निकट एक तेजरफ्तार वाहन ने उनकी मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

पुलिस के मुताबिक इस हादसे विकास और उसके ताऊ घायल हो गये एवं राहगीरों ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने विकास को मृत घोषित कर दिया। संबंधित वाहन को उसका चालक वहां से लेकर फरार हो गया।

इस बीच, मनोहरपुर गांव के विजय ने पुलिस में शिकायत की कि शुक्रवार सुबह वह अपने छोटे भाई अक्षय के साथ घूमने गया था। विजय के अनुसार जब उसका भाई जींद-सफीदों मार्ग को पार कर रहा था तो उसी दौरान अज्ञात वाहन ने अक्षय को चपेट में ले लिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

सदर के थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिए है। पुलिस फरार वाहन चालकों के खिलाफ मामले दर्ज कर जांच शुरु कर दी।
 
Have something to say? Post your comment
More Haryana News
हरियाणा के रेवाड़ी में जीप ने व्यक्ति को टक्कर मारी, 50 मीटर तक घसीटा Haryana News: करनाल में नशे के विरुद्ध एक दिवसीय जागरूकता कार्यक्रम Haryana News: करनाल के जीबीएन राजकीय पॉलिटेक्निक नीलोखेड़ी रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन Haryana News: सड़क किनारे खड़े व्यक्ति को बाइक सवार ने मारी टक्कर खेल के क्षेत्र में हरियाणा का प्रदर्शन बेमिसाल : मनोहर लाल पंचकूला में सीएम फ्लाइंग की रेड: 5440 रुपए कैश, देसी शराब समेत 5 लोग गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावता गुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Haryana News: सिक्ख सीनियर सेकेंडरी स्कूल में हर्षोल्लास से मनाया गया विश्व पृथ्वी दिवस Haryana News: मतदान की अपील करने करनाल पहुंची मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी सुमन सैनी